भारत फिल्म में सलमान का लुक वायरल होने की वजह से सेट पर फोन का इस्तेमाल हुआ BAN?


टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है. अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म भारत पर इस वक्त सलमान जमकर मेहनत कर रहे हैं. प्रियंका के फिल्म से वॉकआउट करने के बाद इस बार तो सलमान की लकी चार्म कटरीना भी उनके साथ हैं. इस जोड़ी के अलावा फिल्म में तबू, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

View this post on Instagram

DASHING in Plaids… #SalmanKhan with Fan/Artist Pallavi Gupta on set of #Bharat (October 28th 2018)😍😍😘✌️ ‪#BeingSalmanKhan #BeingHuman #BeingInTouch #BeingHumanECycle #SalmanKhanFilms #SKF #BharatInMalta #SalmanKhanVentures #Bharat #Race3 #Bollywood #DaBanggTour #BeingHumanJewellery #BeingHumanClothing‬ #BiggBoss12 #BB12 #Dabangg3 ‪#TigerZindaHai ‬#DabanGGTourNepal #BharatEid2019 #Kick2 #Kick2Xmas2019

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan.in) on

हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थीं जिनमें सलमान अपने कैरेक्टर के लुक में नजर आ रहे थे. ये तस्वीरें काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गईं. अब ऐसा लगता है कि फिल्म की टीम इस गलती को दोहराए जाने से रोकना चाहती है.

इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है जिसे फिल्म के शूटिंग सेट की तस्वीर बताया जा रहा है. तस्वीर में एक बोर्ड दिख रहा है जिस पर लिखा है- भारत, रील लाइफ प्रोडक्शन्स. मोबाइल फोन्स लाने की अनुमति नहीं है. विजिटर्स के आने की अनुमति नहीं है. कार्ड के बिना प्रवेश की कोई अनुमति नहीं है.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS