Breaking | खुद को दुखी बताने वाकई Rhea की असलियत है ये, आपको विश्वास नही होगा लोग इतने नीच भी होते है.


सुशांत की मौत के बाद जिस तरह से रिहा ने दिखाया था की उन्हें कितना दुःख हैं सुशांत की मौत का वो तो सभी को पता हैं की बस वो उस मुसीबत से निकलने की कोशिश कर रही थीं और कहीं ना कहीं रिहा को सफलता मिल भी गयी हैं. इस बात को हम इग्नोर नहीं कर सकते हैं.

इस साल अमिताभ बच्चन के साथ रिहा की एक फिल्म रिलीज़ हो रही हैं. और भी फिल्मों के ऑफर आलरेडी मिल रहे हैं बल्कि जिस तरह से रिहा को पूरी दुनिया जान गयी हैं उस बात का फायदा उठाने के लिए बॉलीवुड से उसे और भी ज़्यदा फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं.

बांद्रा में नया घर तलाश कर रही हैं जो आज नहीं तो कल मिल ही जाएगा. अब एक तस्वीर आई हैं जिसमे वो रोडीस वाले राजीव के साथ नज़ार आ रही हैं. बर्थडे पार्टी की तस्वीर हैं. और ये बर्थडे था फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिवानी दंडकर की बहन वीजे अनुषा दांडेकर का. फरहान अख्तर के साथ रिहा की दोस्ती भी अच्छी हैं.

कहने का मतलब ये हैं की जिस व्यक्ति की मौत हुयी उसे इन्साफ नहीं मिला लेकिन जिसके ऊपर इलज़ाम लगे अब वो अपनी ज़िंदगी में बिजी हो चुकी हैं. अंकिता लोखंडे भी कुछ दिन सुशांत के नाम पर नौटंकी करके मीडिया में बनी रही हैं. संदीप सिंह भी पार्टी में दिखा.

बस ज़िंदगी खत्म सुशांत की हो गयी जो कभी लौटकर नहीं आएगी. एक उम्मीद हैं लोगो को की सुशांत को इन्साफ मिलेगा लेकिन अब ये सब कुछ सीबीआई पर हैं की वो क्या कहती हैं. अगर सीबीआई को कुछ नहीं मिला तो समझों सुशांत की फाइल हमेशा के लिए बंद हो जाएगा उसमे फिर कोई कुछ नहीं कर सकता. क्यूंकि अब तो मीडिया में भी सुशांत की कोई चर्चा नहीं हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS