RHEA CHAKRABORTY नॉट गिल्टी. पर्सन ऑफ़ दी ईयर अवार्ड से नवाज़ा गया.


पैसे में कितनी ताकत होती हैं और वो क्या क्या कर सकता हैं उस बात का सबूत आपको इस वीडियो में मिल जायेगा. एक बहुत ही पॉपुलर मैगज़ीन हैं आउटलुक. जितनी पॉपुलर है उससे कहीं ज़्यदा उसने घिनौनी हरकत कर दी हैं.

तो बात ऐसी हैं की इस मैगज़ीन ने रिहा चक्रबोर्ती को पर्सन ऑफ़ दी ईयर से सम्मानित किया हैं. सोच लीजिये जिसकी जांच अभी पूरी नहीं हुयी. सीबीआई ने केस बंद नहीं किया. ड्रग्स मामले में रिहा बेल पर बाहर हैं और ये झंड टाइप मैगज़ीन ने रिहा को क्लीन चीट दे दी हैं.

सबसे बड़ी बात आउटलुक मैगज़ीन ने ये भी फाइनल कर दिया की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थीं. आउटलुक मैगज़ीन ने इंस्टाग्राम पर रिहा की एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे लिखा हैं “आउटलुक पर्सन ऑफ़ दी ईयर 2020′ और इसके साथ लिखा हैं.
SSR की असामयिक मृत्यु के बाद, @rhea_chakraborty को पुलिस स्टेशन से अदालत तक घसीटा गया क्योंकि मीडिया ने SSR की चौंकाने वाली मौत के लिए परिवार को निशाना बनाया। विपत्ति की स्थिति में उसके गरिमापूर्ण आचरण के लिए, रिया #OutlooksPersonOfTheYear है.

सिर्फ इतना ही नहीं आउटलुक मैगज़ीन के वेबसाइट पर थोड़ी और डिटेल में लिखा हैं.
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने गलत वजहों से सुर्खियां बटोरीं। अपने प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या करने के बाद रिया की जिंदगी एक बुरे सपने में बदल गई। जांच एजेंसी ने रिया और उसके परिवार को राजपूत की मौत से जुड़े सभी संभावित एंगल के लिए जांच के रूप में बंगाली मॉडल को एक कष्टप्रद समय दिया। जब तक अदालत ने उसे जमानत नहीं दी तब तक मीडिया का एक वर्ग निर्दयी था। अंत में, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी रिया को जमानत पर रिहा कर दिया गया और उसे पूरी तरह से न्याय मिलने का इंतजार है। अपनी मानसिक शक्ति और मीडिया ट्रायल को खड़ा करने की अद्भुत क्षमता के लिए, रिया चक्रवर्ती आउटलुक के पर्सन ऑफ द ईयर, 2020 हैं।

एक तरफ आउटलुक मीडिया को दोषी बता रहा हैं और दूसरी तरफ खुद एक मीडिया होते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या करार दे दिया और रिहा को क्लीन चीट भी दे दी. और ये सब पैसे का कमाल हैं. एक तरफ मीडिया ये भी दिखा रही हैं की रिहा हो गयी बेघर.नए घर की तलाश में दर दर की ठोकरे खा रही हैं. अरे भाई रिहा को बस उस सोसाइटी वालो ने निकलने को कहा हैं. इसका मतलब ये नहीं है की वो गरीब हो गयी हैं.

गरीब होती तो इतना बड़ा वकील हायर नहीं करती और ना ही आउटलुक मैगज़ीन में इस तरह की बात सामने आती. लेकिन जो भी हैं आउटलुक मैगज़ीन ने बहुत ही ज़्यदा गिरी हुयी हरकत की हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS