Rhea Chakraborty in Bigg Boss 15? बिग बॉस देगा इमेज सुधारने का मौका ? लेकिन नीरज केशव ने खत्म किया खेल


जैसे गंगा नहाने से पाप धुल जाते हैं वैसे ही बिग बॉस में जाने से फ्लॉप बॉलीवुड और टीवी के सितारे इनकी किस्मत चमक जाती हैं. बिग बॉस को पिछले साल कोई टीआरपी नहीं मिली. इसलिए टीआरपी के लिए इस साल रिहा चक्रबोर्ती को लाने की प्लानिंग चल रही हैं.

पिछले साल भी रिहा को लाने की कोशिश की गयी थीं लेकिन शक्तिवर्धक पाउडर लेने के चलते एक महीने तक जेल की सज़ा काटनी पडी. जेल की दुनिया से बाहर आने के बाद इमेज सुधरने के लिए इंस्टाग्राम पर लोगो को मदद करने की नौटंकी भी की. अब इस तरह के लोगो से मदद लेने से अच्छा हैं आदमी वैसे ही मर जाएं.

कभी हनुमान चालीसा पढ़ने की बात करती हैं तो कभी बॉलीवुड छोड़कर टॉलीवूड में करियर बनाने की बात करती हैं. इसी बीच सलमान खान के बिग बॉस से मौका मिला हैं की आओ हमारे शो में अपनी इमेज सुधार लो. हम पैसे भी देंगे. बात रखने का मौका भी देंगे और ऐसी स्क्रिप देंगे की लोग समझेंगे की वाह ये तो त्याग और न्याय की देवी हैं. इसे तो बेवज़ह फंसाया गया हैं. जैसा की बहुत से लोग रिया को अपना इंडियन आइडल मान चुके हैं.

रिहा बिग बॉस में आएगी तो सबसे बड़ा फायदा मेकर्स को होने वाला हैं. टीआरपी बहुत ज़्यदा बढ़ेगी. क्यूंकि लोग देखना चाहेगा की आखिर रिया क्या करती हैं और क्या बोलती हैं. हालाँकि ट्रॉल्लिंग भी उससे कहीं ज़्यादा होगी लेकिन इन सब की उसे आदत पड़ चुकी हैं.

कई लोग ये बात बोल रहे हैं की जो वकील सलमान खान का हैं वही रिया का भी हैं. इसलिए ये आईडिया भी सलमान ने ही दिया होगा की बिग बॉस में रिहा आएगा तो टीआरपी भी मिलेगी और रिया की इमेज भी सुधर जाएगी. लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई हैं ये कोई नहीं जानता. क्यूंकि बिग बॉस में जो भी लोग आते हैं उसका फैसला सलमान खान करते हैं या मेकर्स ये बात सिर्फ इन्ही दोनों को पता होगा.

लेकिन ये भी सच हैं की अगर इसी बीच रिहा ड्रग्स वाले मामले में या सुशांत वाले मामले में फसंती हैं तो वापस बड़े वाले बिग बॉस के घर जाना होगा. क्यूंकि इसी बीच खबर ये आ रही हैं की एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज और केशव को रिया के खिलाफ सरकारी गवाह के रूप में तैयार कर लिया हैं. यानी सुशांत के घर पर ड्रग्स कौन लेकर आता था कौन ड्रग्स लेता था. रिहा ने एनसीबी से क्या बात छुपाई हैं वो सब कुछ ये लोग बतानेवाले हैं. यानी ताई का खेल फिर से खत्म होनेवाला हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS