तारक मेहता और जेठालाल में सच की हो गयी लड़ाई


तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो जो आपको बहुत कुछ सीख देता हैं. अच्छी बातें सिखाता हैं. लेकिन यही शो अब उन चीज़ो को फॉलो नहीं कर रहा है. पहले तो बहुत सारे कलाकार किसी ना किसी वजह से शो को छोड़कर चले गए. कुछ दिन पहले बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता और जेठालाल यानी दिलीप जोशी के बीच मनमुटाव की खबरे आई थीं

जो खबर सामने आ रही हैं उसमे ये बात निकलकर आयी की जेठालाल और तारक मेहता दोनों के बीच किसी बात को लेकर बातचीत बंद हो गयी हैं. शूटिंग के दौरान दोनों प्रोफेशनल बर्ताव करते हैं लेकिन शूटिंग ख़त्म होते हैं दोनों अपनी अपनी वैनिटी में चले जाते हैं.झगड़ा किस बात का हैं क्यों हैं ? झगड़ा है भी या नहीं लेकिन खबर यही हैं की मनमुटाव चल रहा हैं.

लेकिन मीडिया से बातचीत में तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा जी ने ये कहा “ऐसी खबरें सुनकर वाकई हंसी आ जाती है। न जाने ऐसी अफवाह कौन फैलाता है? यकीन मानिए मेरे और दिलीपजी के बीच ऐसा कुछ नहीं है। जैसे शो में हमारा रिश्ता नजर आता हैं, रियल लाइफ में हम दोनों का रिश्ता उससे भी ज्यादा गहरा है। इतना ही नहीं, कल देर रात तक हम शूट कर रहे थे और शूटिंग के बाद भी काफी देर तक हम एक-दूसरे से बात करते रहे। सेट पर लोग हमें बेस्ट बडी बुलाते हैं। हमारा तो मेकअप रूम भी एक ही है। इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए?”

दिलीप जोशी के साथ अपने रिश्ते के बारे में शैलेश बताते है, “दिलीपजी उम्र में मुझसे बड़े हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। दोनों के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्रीहैं। सीन करते वक्त कई बार हमें स्क्रिप्ट की जरूरत तक नहीं पड़ती। हम नेचुरली परफॉर्म करते हैं। दोनों की पर्सनैलिटी भले ही एक जैसी न हो, लेकिन एक चीज हमारे बीच कॉमन है और वह है ह्यूमर। दोनों सेट पर काफी मस्ती-मजाक करते रहते हैं। यकीन मानिए इतने साल हो गए एक साथ काम करते-करते, लेकिन हमारी सोच में भी कभी किसी प्रकार का टकराव नहीं आया और दुआ करता हूं कि हमारा रिश्ता ऐसा ही रहे।”

अब इन दोनों में ऐसी कोई बात नहीं हैं तो ठीक हैं लेकिन अगर ऐसी कोई बात हैं तो इस तरह का शो बनाने का क्या मतलब इतना ज्ञान दुनिया को देने से अच्छा हैं पहले खुद फॉलो करो. फिर आम जनता को सीख दो. वैसे कई बार ये खबरे निकल कर आती हैं लेकिन इसे अफवाह बता दिया जाता हैं. लेकिन हर बार अफवाह हो ऐसा ज़रूरी नहीं हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
1
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS