ये हैं संजू के रियल ‘कमली’, संजय दत्त के साथ दिखे !


संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ इन दिनी खूब धमाल मचा रहीं हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, परेश रावल और विक्की कौशल की खूब वाहवाही हो रहीं हैं और ये तीनों ही इस फिल्म की जान हैं. लेकिन आपने अभी तक संजय दत्त की रियल लाइफ के पक्के दोस्त कमली को नहीं देखा होगा ? तो चलिए जानते हैं उनके बारे में !

कमली दरअसल संजय दत्त के तीन चार दोस्तों को मिलकर बना हुआ हैं लेकिन असली कमली का नाम हैं परेश गिलानी जो एक बिजनेस मैन हैं जो लॉस एंज‍िलस में रहते हैं. दोनों ने ज़िंदगी के कई उतर चढाव एक साथ देखें और दोनों एक दुसरे के जिगरी दोस्त हैं.

कुछ समय पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर संजय दत्त के साथ देखा गया. फिल्म संजू में द‍िखाया गया है कि परेश से संजू की मुलाकात नरग‍िस दत्त की बीमारी के दौरान होती है. वो खुद नरगि‍स दत्त के बड़े फैन हैं. दोनों की दोस्ती वक्त के साथ गहरी होती चली जाती है. परेश स्वभाव से बेहद शर्मीले हैं, इसल‍िए संजू के साथ कभी भी स्पॉटलाइट में आने से बचते रहे.

संजू ने अब तक 4 दिनों में 145 करोड़ की कमाई कर ली हैं. रनबीर कपूर के साथ कमली के किरदार में अभिनेता विक्की कौशल ने खूब नाम कमाया हैं. विक्की के पिता उनके अभिनय को देखकर काफी भावुक हो गए हैं. इस फिल्म की वो जान हैं जो दर्शकों को शुरू से लेकर अंत तक बांधे रहते हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS