Rashmika Mandanna के अंडरवेयर ऐड पर मचा बवाल अंडरवियर में कैसी अटक गयी कृपा


बॉलीवुड वालो के संपर्क में जो आता हैं वो बिगड़ जाता हैं. यही हाल रश्मिका मंदाना के साथ हुआ. रश्मिका मंदाना और विकी कौशल माचो स्पोर्ट अंडरवियर के विज्ञापन में दिख रहे हैं जो अश्लील तो नहीं कह सकते लेकिन घटिया ज़रूर कह सकते हैं. मतलब औरतें भी मर्दो की अंडरवियर पर नज़र रखती हैं ये दिखाने का काम किया गया हैं.

इस ऐड में रश्मिका मंदाना एक योग इंस्ट्रक्टर बनी हैं, जबकि विकी कौशल योग करते नजर आ रहे हैं। रश्मिका मंदाना योग करते हुए विकी कौशल के अंडरवेअर स्ट्रैप को देखते हुए पॉइंट्स देती नजर आती हैं।

मतलब एक ही विज्ञापन में तीन बड़ी घटना हो गयी. एक तो योग से संभोग की तरफ ले जाने का प्रयास. औरत किसी मर्द के अंडरवियर को देखकर क्या सोचती हैं ये बता दिया. फिर एक औरत किसी मर्द को इस तरह से देख सकती हैं लेकिन यही काम अगर विज्ञापन में कोई मर्द किसी औरत के लिए करता तो अब तक हमारे देश के so called feminists का तांडव आप सोशल मीडिया पर देख सकते थे.और इसमें सबसे पहले कोई सामने आता तो वो उंगली एक्सपर्ट स्वरा भास्कर आती.

एक यूजर ने लिखा, ‘पैसों के लिए ये लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। विश्वास नहीं होता कि हमारी ऐड इंडस्ट्री इतना नीचे जा रही है।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘अगर जेंडर रिवर्स कर दिए जाएं तो खुद को फेमिनिस्ट बोलने वाले लोग इस ऐक्टर को बैन ही कर देंगे।’

किसी ने लिखा मुझे नहीं पता था की कोई औरत मर्द के अंडरवियर को देख पिघल सकती हैं..मै बेवज़ह पिछले पांच साल से फेयर एंड लवली लगा रहा था और पूरे बदन पर परफ्यूम छिड़क रहा था.

किसी ने लिखा मुझे नहीं पता था की शकल से ज़्यादा अंडरवियर मायने रखता हैं. किसी ने लिखा अंडरवियर ना हो गया अलीबाबा चालीस चोर की गुफा का खज़ाना हो गया जिसे देखते ही रश्मिका पागल हो गयी.

तो यही बात हैं भाई जो अंडरवियर नहीं पहनते हैं पहना करो. आज ही गर्लफ्रेंड मिल जाएगी. शादी भी हो जाएगी. ये तो वही बात हो गयी. बाबा कृपा कहा अटकी हैं. बाबा कहते हैं बेटा माचो का अंडरवियर पहनो कृपा वही रुकी हैं.


Like it? Share with your friends!

168

You may also like

More From: News

DON'T MISS