कभी बी ग्रेड फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस थीं, अब टीवी की बड़ी अभिनेत्री बन करोड़ो कमाती हैं.


‘मेहनत करते जा बन्दे, तेरी भी तकदीर बदलेगी. आज इस करवट हैं तो कल उस करवट होगी.” महान लेखक मुकेश दुबे की लिखी उपन्यास की यह चंद लाइन वाकई में ज़िंदगी के कई सार सिखाती हैं. कोशिश करते रहना चाहिए. बॉलीवुड और टीवी जगत का भी कुछ ऐसा ही हाल हैं, जहाँ शुरुवात छोटे-मोठे किरदारों से होती हैं लेकिन आज वही कलाकार आपके दिल पर राज कर रहे हैं.

शुरुवाती दौर में कोई भी फिल्म मायने नहीं रखती बस काम मिलते रहना चाहिए. ठीक ऐसा ही कुछ साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मी देसाई का जिनका जन्म 4 अगस्त १९८६ को असम में हुआ था. अपने सह टीवी कलाकार नंदिश संधू से उन्होंने शादी की थीं लेकिन चार साल के बात उनका तलाक भी हो गया.

गुजराती परिवार में जन्मी रश्मी को शुरुवाती दौर में केवल बी ग्रेड फिल्में ही मिलती हैं और उसमे भी खासकर भोजपुरी की वो फिल्मे जिसमे कुछ हॉट सीन भी होते थे. उन्होंने भोजपुरी की काफी फिल्मों में अभिनय किया हैं और उन्हें एक बड़े सितारे के तौर पर भी देखा जाता था.

लेकिन बदलते वक्त के साथ उनकी किस्मत भी बदली और उन्हें टीवी के के कई बड़े सीरियल ऑफर हुयी जिसमे उतरन, पारी हूँ मैं, शहहह कोई हैं, कॉमेडी सर्कस, झलक दिखा ला जा, हॉन्टेड,एक श्रृंगार एक स्वाभिमान, अधूरी कहानी हमारी, दिल से दिल तक, शक्ति -अस्त्तित्व के एहसास की और बिग बॉस में गेस्ट भी रह चुकी हैं.

दिखने में खूबसूरती ऐसी की लोग देखते ही रह जाएं और अभिनय की उनमे कोई कमी नहीं. रश्मि देसाई आज करोड़ो कमाने के साथ करोड़ो फैंस भी बना चुकी हैं.


Like it? Share with your friends!

-2
53 shares, -2 points

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
2
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
4
lol
omg omg
4
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS