क्या सच में रणवीर सिंह ने सुशांत का मज़ाक उड़ाया. बिंगो ने क्या कहा वो भी सुन लीजिये. वीडियो


14 जून, 2020 के बाद से लोगो ने खुद से ये फैसला कर लिया हैं की उन्हें एंटरटेनमेंट के नाम पर क्या देखना हैं और क्या नहीं देखना हैं. अगर कोई चीज़ उनकी धार्मिक आस्था के खिलाफ हैं तो मामला साफ़ हैं की उसे नहीं देखना हैं और उसका विरोध भी करना हैं. अगर वो चीज़ सुशांत सिंह राजपूत से जुडी हैं. और उसमे कुछ अच्छी बात हैं तो ज़रूर देखेंगे लेकिन अगर उसमे सुशांत को लेकर कुछ गलत दिखाया गया हैं तो उसका विरोध किया जायेगा.

रणवीर सिंह का बिंगो माध एंगल्स को लेकर एक विज्ञापन आया था. जिसमे उनके रिश्तेदार और पडोसी उनका आगे का प्लान्स पूछते हैं की वो लाइफ में क्या करेंगे.अब रणवीर इसमें लोगो को विज्ञान और ह्यूमर से भरा के जवाब देते है जिसमे वो फोटोन और न्यूट्रॉन की बात करते दिखाई पड़ते हैं.

अब इस ऐड को देखने के बाद कुछ लोग बोल रहे हैं की रणवीर सुशांत की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं. तो कुछ का कहना हैं की ऐसा करके वो सुशांत का मज़ाक उड़ा रहे हैं. बस इसी बात से सुशांत के फंस भड़क गए और उन्होंने बिंगो को कोसना शुरू कर दिया साथ में #nosushantnobollywood और #बायकाटबॉलीवुड की बात करने लगे. बिंगो के ऑफिसियल यूटूब चैनल पर नेगेटिव कमेंट की बाढ़ आ गयी और लाइक्स की जगह दिलाईक्स के नंबर बढ़ने लगे. मामला बढ़ता देख बिंगो ने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया और डिस्लैक्स और लाइक्स को डिस अबले कर दिया.

रणवीर सिंह पर भी लोगो का गुस्सा फ़ूड पड़ा. वैसे रणवीर पर सुशांत के फंस का गुस्सा उनकी मौत के बाद सी ही हैं.

अब इस मामले में एक दिन के बाद बिंगो का ये जवाब आया हैं की ये ऐड पिछले साल अक्टूबर महीने में शूट किया गया था. अब बिंगो ने अपना जवाब तो दे दिया लेकिन फेन्स का कहना हैं की महीने भर में तो फिल्म बनकर रिलीज़ हो जाती हैं तो एक विज्ञापन जो पिछले साल शूट हुआ था वो एक साल के बाद दिखाने का क्या मतलब हैं. यानी सुशांत के फेन्स का कहना हैं की इस विज्ञापन को लॉक डाउन के बाद यानी सुशांत की मौत के बाद शूट किया गया हैं ताकि वो सुशांत का नाम लेकर और कॉन्ट्रोवर्सी पैदा कर सकें.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS