Ranu Mondal ने गाया Manike Mage Hithe, लोगो ने गालीया देना शुरू कर दिया


रातो रात मिली सफलता रात खत्म होने के बाद गायब हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही रानू मंडल के साथ हुआ. क्यों सफलत को हज़म कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती. बहुत धैर्य की ज़रूरत होती हैं. जिस आम जनता और मीडिया ने रानू मंडल को उंचाईयों तक ले जाने का काम किया उसी जनता ने रानू मंडल को इस तरह गिराया की ज़मीन तक नसीब नहीं हो पाई.

खैर रानू मंडल जो हैं वो बसपन का प्यार वाले लड़के के हिट होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गयी हैं. कभी वो बसपन का प्यार जाती हैं तो कभी बेला चाओ गाती हैं. अब रानू ने फिर एक गाना गया जो श्रीलंका की एक सिंगर हैं योहनी जिनका गाना किसी को समझ में तो नहीं आया लेकिन सुनकर अच्छा लगता हैं.

यही गाना रानू मंडल ने भी गया हैं. मानिके मांगे हिथे. जिस सुनाने के बाद लोगो ने रानू मंडल को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं.

किसी ने लिखा ” रानू जी गाना बाद में गाना पैसे मिल गए हैं तो अपने दांतो का इलाज करा लो बड़े गंदे दिख रहे हैं. गुटखा खाती हो क्या ? किसी ने लिखा इस गाने को बिगड़ने के लिए भावपूर्ण श्रद्धांजली.

किसी ने लिखा जनता को मूर्ख बनाना बंद करो. दुबारा मौका नहीं मिलता. किसी ने लिखा या तो हंस लो या गाना गए लो. किसी ने लिखा रानू जी अजय देवगन से प्रेरित हैं पूरा दांत गुटखा खा खाकर सड़ गया हैं फिर भी बोलो जुबां केसरी.

वैसे कई लोगो ने बहुत सी गालीया तक दी हैं. जो सही नहीं हैं. ठीक है यार ट्रोल करो लेकिन किसी औरत को गालीया मत दो खासकर जब उसकी उम्र साथ के करीब हो.


Like it? Share with your friends!

136

You may also like

More From: News

DON'T MISS