इस बॉलीवुड निर्देशक ने टॉपलेस एक्ट्रेस श्री रेड्डी को तुलना झांसी की रानी से की, पड़ीं गालियां !


कास्टिंग काउच के विरोध से मशहूर हुयी एक्ट्रेस को एक समय कोई नहीं जानता था अब लोग उसे फ्री की पब्लिसिटी दे रहे हैं जिसमे शायद कहीं ना कहीं हमे भी शामिल होना पड़ा हैं. श्री रेड्डी ने बीच सड़क पर टॉपलेस शोकर अपना विरोध प्रदर्शन किया था जिसके बाद तेलुगु सिनेमा में काफी उथल-पुथल मच गयी थीं. श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भी तक को भी सरेआम बदनाम कर दिया हैं.

ज़्यादा से ज़्यादा लोग कास्टिंग कॉच के खिलाफ श्री रेड्डी के साथ खड़े नज़र आ रहे है वही बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने श्री रेड्डी की तुलना झाँसी की रानी से कर दी हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा खड़ा हो गया हैं. रामु इसके पहले भी ट्वीट कर चुके हैं हम दोनों ही ट्वीट आपके सामने रखने जा रहे हैं.

“झांसी की रानी लक्ष्मी बाई ने अपनी लड़ाई को जीतने के लिए हथियारों का प्रयोग किया था, वहीं श्री लक्ष्मी बाई पुरुष प्रधान फिल्म जगत की लड़ाई जीतने के लिए अपनी बॉडी को हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही हैं।”

वही दुसरे ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा,”मिस श्री रेड्डी के साहस की वजह से ध्यान कास्टिंग कॉउच और यौन उत्पीड़न की ओर एनएचआरसी का हुआ है, यह एक अमेजिंग अचीवमेंट है। एक और ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा, “मिस रेड्डी ने फिल्म जगत में जो भी सफलता पाई है उसे देखकर उनकी मां को गर्व महसूस होता होगा।”

एक यूजर ने झांसी के रानीं से तुलना करने पर लिखा,” रामु तुम्हारी बुद्धि बुढ़ापे में सठियाई नहीं बल्कि पटरी से उतर गयी हैं.”एक दुसरे यूजर ने लिखा,”जितनी गंदगी तेरे दिमाग में हैं उससे ज़्यादा तो सुलभ शौचालय साफ़ रहता हैं.” एक और यूजर ने लिखा,” रामगोपाल वर्मा तुम अपनी गन्दी जुबां बंद रखो तो, मोदी जी को साफ़ सफाई का नारा नहीं देना पड़ेगा”

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS