जिस इंडस्ट्री से सनी आयी हैं, राखी सावंत को भी मिल रहे ऑफर ! आखिर कैसे ?


सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों में झगड़ा कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया एक हैं राखी सावंत और दूसरी हैं सनी लियॉन ! लेकिन इन सब की शुरुवात राखी सावंत ने की हैं जो कई साल से सनी के पीछे हाथ धोकर पड़ गयी हैं, वजह यह हैं की सनी को लोग सर आँखों पर बैठा रहे हैं और राखी को कोई पूछता भी नहीं !

दरअसल, कुछ दिन पहले राखी ने इंस्टाग्राम लाइव के ज़रिये सनी और उनके बच्चों पर तीखे व्यंग्य किये थे जो काफी वायरल भी रहा था. अब राखी का कहना हैं की उसके बाद एक अननोन नंबर से सनी ने उन्हें कॉल किया और कहा ‘क्या मैं उनसे जैलस फील करती हूं।’

राखी का कहना हैं की मैं भला सनी से क्यों जलने लगी ! लेकिन उसके बाद से ही राखी को पोर्न इंडस्ट्री से ऑफर आने लगे. राखी ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में यह बात कहीं हैं और इल्जाम सनी लियॉन पर लगाया हैं.

राखी ने कहा, “सनी ने मेरा नंबर एडल्ड एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में दिया है, जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं। वह मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम ऑफर कर रहे हैं, लेकिन मैं इस काम में बिल्कुल भी रुचि नहीं है।

मैं मरना पंसद करुंगी लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करुंगी। मैं एक भारतीय लड़की हूं और मेरे मुझे मेरी वैल्यूज अच्छे से पता हैं। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।”

आगे राखी ने कहा, “मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है। लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं। बस मुझे इसी बात की उम्मीद है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें।”

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS