राजामौली अनप्रोफेशनल, श्रीदेवी को कम पैसे दे रहे थे इसलिए बाहुबली नहीं किया


भारतीय सिनेमा इतिहास में बाहुबली वो फिल्म हैं जिसने फिल्में बनाने का तरिका ही बदल दिया. पूरी दुनिया में इस फिल्म को पसंद किया गया. राजामौली की तारीफ की गयी लेकिन बोनी कपूर का ऐसा कहना हैं की राजामौली अनप्रोफेशनल इंसान हैं उन्हें काम करना नहीं आता.

तो बात ऐसी हैं की नगर बसा नहीं और उसे लूटने की तैयारी को लेकर झगड़ा शुरू हो चुका हैं. बोनी कपूर की ‘मैदान’ और राजामौली की ‘RRR’ इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं.एक ही दिन. बस इसी बात को लेकर बोनी कपूर नाराज़ हो गए हैं. बोनी कपूर को ये बात अच्छी तरह पता हैं की बॉलीवुड की वो वैल्यू अब नहीं हैं जो साउथ सिनेमा के सामने टिक सकें. राजामौली को लोग देखना पसंद करेंगे नाकि बॉलीवुड के बोनी कपूर को.

बोनी ने राजामौली को लेकर कहा, “वे एक ऐसे अनप्रोफेशनल फिल्ममेकर हैं, जो नहीं जानते कि सीनियर फिल्म पर्सनैलिटीज का सम्मान कैसे किया जाता है।” बोनी ने इस दौरान यह भी बताया कि उनकी पत्नी श्रीदेवी ने आखिर क्यों राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ में शिवगामी की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था।

बोनी ने कहा, “श्रीदेवी को स्क्रिप्ट पसंद आई थी और उन्होंने अपने इनपुट भी दिए थे। राजामौली ने मुझे मैसेज कर बताया था कि श्रीदेवी के इनपुट बहुत अच्छे हैं। हालांकि, जब श्रीदेवी ने मेहनताना कम होने की वजह फिल्म ठुकरा दी तो उन्होंने उनके बारे में बेवजह की बातें की। श्रीदेवी बड़ी स्टार थीं। वे कैसे कम पैसे पर काम करने के लिए तैयार हो सकती थीं।”

बोनी कपूर का ऐसा मानना हैं की बॉलीवुड इंडसट्री को राजामौली के साथ खड़ा होना चाहिए ताकि वो अपनी मनमर्जी नहीं चला सकें. अब बोनी कपूर को कौन समझाएं की जो बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के लिए नहीं खड़ा हुआ वो आपके लिए क्या खड़ा होगा. वो भी ऐसे में जब बॉलीवुड की नैया साउथ इंडसट्री पर तिकी हुई हैं.

उनकी फिल्में कॉपी कर रीमेक बना रहे हो. उनके सितारे बॉलीवुड में काम कर रहे हैं आपके सितारे साउथ में काम कर रहे हैं तो आपके साथ कौन खड़ा होगा. हां अगर आपके आपस कोई और तरीका हैं राजामौली को शांत करने का तो शायद ये चीज़ कर सकते हो.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS