सोशल मीडिया पर बहस को लेकर इस गायक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती !


अपने दिल की बात रखना और सोशल मीडिया पर बहस से शुरू हुयी बात का झगडे में बदल जाना अब रोज़ की बात हो गयी हैं. इस वक्त की सबसे बड़ी खबर यह मिल रहीं हैं की पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात लोगो ने गोली मार दी हैं, हालाँकि गोली उनके पैर में लगी हैं और वो खतरे से बाहर हैं. परमिश वर्मा इस वक्त पंजाबी गानों में तेजी से उभरकर निकले हैं.

मीडिया से मिली खबर के अनुसार ‘गाल नी कडनी’ के गायक को मोहाली में हमले के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर परमीश के साथ हुई कहासुनी के बाद आरोपी शख्‍स ने उन्‍हें गोली मारी.

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा, ‘कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को कल रात सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे. गोली उनके पैर में लगी है.’ परमीश के गाने ‘गाल नी कडनी’ को यूट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

परमीश ने 2015 में फिल्म ‘ठोकदा रहा’ को भी डायरेक्ट किया था फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाने वाले परमिश वर्मा साल 2011 में फिल्म पंजाब बोलदा से डेब्यू किया था आज काफी मशहूर एक्टर और सिंगर हैं

अब परमिश वर्मा को जिस शख्स ने गोली मारी वह खुद सामने आ गया हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उसने चेतवानी दी हैं की परमिश नहीं सुधरा तो अगली बार नहीं बच सकेगा.

Waheguru ji ka khalsa
Waheguru ji ki fateh

Mein dilpreet singh dhahan sariya nu dasna chaunda k ajj parmish verma de…

Posted by Dilpreet Singh Dhahan on Friday, April 13, 2018


Like it? Share with your friends!

-1
21 shares, -1 points

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS

error: Content is protected !!