निर्माता गौरांग दोषी दुबई में गिरफ्तार, दुबई फिल्म फाइनेंसर ने वेब सीरीज से अपने हाथ खींच लिए


अपनी वीडियोस में main जब बारबार यही बात रिपीट करता हूँ की बॉलीवुड का बुरा समय सुशांत की मौत के बात शुरू हो चूका हैं तो कई लोगो को इस बात का यकीन नहीं होता हैं. और यकीन दिलाना भी नहीं चाहिए क्यूंकि सच आज नहीं तो कल ज़मीन का सीना चीरकर सामने आ ही जाता हैं.

तो बात ऐसी हैं की बॉलीवुड के एक निर्माता हैं नाम हैं गौरांग दोषी. ‘आंखें’, ‘दीवार’ और ‘सैंडस्टॉर्म जैसी फिल्में बना चुके हैं. उनका अगला प्रोजेक्ट कोई वेब सीरीज हैं जिसे लेकर वो 150 लोगो की टीम को लेकर दुबई गए थे. जिसमे आर माधवन भी शामिल थे. अब गौरांग दोषी पिछले सात दिनों से दुबई की जेल में बंद हैं.

जेल में बंद होने का कारण ऐसा हैं की गौरांग दोषी जिस वेब सीरीज को बना रहे थे जिसके लिए वो इतनी बड़ी टीम दुबई लेकर गए थे उस वेब सीरीज को फाइनेंस कर रहे थे दुबई के बहुत बड़े फाइनेंसर सोहेल मोहम्मद अल जरूनी. दुबई में इनका बहुत बड़ा कारोबार हैं. गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड से भी सम्मानित हैं.

तो फाइनेंसर सोहेल मोहम्मद अल जरूनी ने कह दिया की भैया इस वेब सीरीज से हम अपना हाथ खींच रहे हैं. इसमें अब पैसा नहीं लगाएंगे. वजह पता नहीं क्या हैं ? लेकिन इतने बड़े लोग की टीम जो लेकर गए थे तो उसका किराया भी इसी फाइनेंसर को देना था. जब उसने अपने हाथ खींच लिए तो सारा काम रूक गया.

तो जिस ट्रेवल एजेंट के ज़रिये से ये लोग दुबई गए थे उसके दो लाख दिरहम यानी की चालीस लाख रुपये बनते हैं जो निर्माता गौरांग दोषी नहीं चूका रहे थे. इसी बात को लेकर उस ट्रेवल एजेंट ने गौरांग दोषी पर केस कर दिया और दुबई पुलिस ने उन्हें जेल में बंद कर दिया हैं. जो कलाकार साथ गए थे उन्हें भी सिर्फ कुछ ही पैसे दिए गए थे वेब सीरीज के लिए बाकी पैसे दुबई जाकर मिलने थ.

अब मामला जो भी हो की फाइनेंसर सोहेल मोहम्मद अल जरूनी ने अपने हाथ क्यों खींच लिए. लेकिन हो सकता हैं की बॉलीवुड में जो आग लगी हैं की बॉलीवुड की फिल्मों पर इस वक्त पैसे लगाना सही नहीं हैं. जो पैसे डालूंगा उसका ढेला तक नहीं मिलेगा तो ऐसा हो सकता की उसने इसी डर से हाथ खींच लिए हो. अब पूरी टीम वापस इंडिया लौट चुकी हैं और गौरांग दोषी अभी भी जेल में बंद हैं. लेकिन हैरानी की बात ये भी है की बॉलीवुड से मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. जो की खुद को बॉलीवुड का माई बाप मानते हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS