आँख मार वायरल हुयी थीं प्रिया प्रकाश, अब विज्ञापन में मचा रहीं धमाल !


हर दिन नया वीडियो नयी तस्वीर और सुर्खियों में रहना आदत हो गयी हैं इस आँख मारने वाले लड़की की जो अब सोशल मीडिया की रानी बन बैठी है. अभी कुछ महीने पहले प्रिया प्रकाश ने एक आँख मारने वाले वीडियो ने तहलका मचा दिया था अब प्रिया को एक विज्ञापन मिला हैं जो इतना बेहतरीन हैं जिसे देखने के बाद आप को खूब मज़ा आएगा.

प्रिया को जो विज्ञापन मिला हैं वो मंच चॉकलेट का हैं जिसमे प्रिया मैदान में बैठी हैं और कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे हैं ऐसे में प्रिया के पास बॉल आकर गिरती हैं और एक लड़का प्रिया से कहता हैं की “बॉल, प्लीज ! तो प्रिया कहती हैं मैंने फेंकी हुयी चीज़ें नहीं उठाती.

यह विज्ञापन इतना बेहतरीन हैं की प्रिया इस में काफी बड़ी लग रहीं हैं और उनके अभिनय में और भी निखार आ रहा हैं. प्रिया इस वक्त सोशल मीडिया पर ५४ लाख फॉलोवर्स के साथ राज कर रहीं हैं. वो हर पोस्ट से तो कमाती हैं ही हैं साथ ही उनकी कमाई अब विज्ञापन से भी होने लगी हैं.

प्रिया के इस विज्ञापन को सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा हैं. यह तो तय हैं की आनेवाले समय में प्रिया जल्दी ही एक बड़ी अभिनेत्री बनकर उभरने वाली हैं. वैसे उनकी फिल्म का सभी को इंतज़ार हैं.

 

Priya Prakash In Munch Ad

A post shared by Boom Indya ?? (@instaboomindya) on

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS