आहन पांडे के सामने मां के क्‍लीवेज पर कमेंट करना प्रीति जिंटा को पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रोल


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने पिछले दिनों हुए वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 में ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। तस्वीरों को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि शादी के बाद प्रीति जिंटा का यह सबसे हॉट अंदाज़ हैं। इस पार्टी में अहान पांडे ने अपनी मां डिने पांडे के साथ शिरकत की थी। ऐसे में इस अवार्ड शो का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में प्रीति जिंटा अहान पांडे और उनकी मां के साथ नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा अहान पांडे की ड्रेस को देखते ही कमेंट करने लगती हैं। प्रीति डीने की क्लीवेज की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि, “अरे वाह दी दी वाह।” कह कर हसने लगती हैं। प्रीति और उनकी मां की इस बातचीत से अहान पांडे बेहद शर्मिंदा हो जाते हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए प्रीति जिंटा की कई आलोचनाएं होती हैं।

एक यूजर ने प्रीति के इस बर्ताव की आलोचना करते हुए कमेंट किया कि, “यह बहुत शर्मिंदगी की बात हैं। उनके बेटे के सामने प्रीति उनके क्लीवेज के बारे में कैसे बात कर सकती हैं?” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “प्रीति बहुत ही मुर्ख एक्ट्रेस है, उनके पति एमेरिकन होने के बावजूद उन्हें इतना नहीं पता कि महिलाएं ऐसे ऑउटफिट पहनती हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “मैं प्रीति की बड़ी फैन थी, लेकिन यह वीडियो देखने के बाद मुझे उनके ख़राब व्यवहार को लेकर नफरत हो गई हैं।”

इतना ही नहीं एक यूजर ने सारी हदें पार करते हुए प्रीति को नागिन बता दिया। एक यूजर ने लिखा कि, “इस वीडियो में प्रीति ने बेहद ख़राब बर्ताव किया है।

News

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS