५ मर्दों से अफेयर के बाद प्रीति ज़िंटा ने की थीं शादी,आईपीएल में हुयी थीं शर्मनाक हरकत !


बॉलीवुड और क्रिकेट में कुछ भी और कभी भी हो सकता हैं ऐसी कई घटनाएं हमने देखी और सुनी हैं जो कई बार आपको सदमा दे जाती हैं तो कई बार सोचने को मज़बूर कर देती हैं. मसलन बॉलीवुड में दोस्ती का आलम तो ठीक हैं लेकिन यहाँ लोग एक बार प्यार में नहीं पड़ते हैं, जब प्यार का कोटा ४-५ लोगो से ना हो जाएं तब तक शादी नहीं होती हैं.

अब बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति ज़िंटा को ही देख लीजिये,विज्ञापन की दुनिया से होकर जब उन्होंने साल 1998 में ‘दिल से’ में काम कर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की थीं तब किसी ने सोचा नहीं था की वो इतनी दूर तक जाएंगी. प्रीत ने ४२ की उम्र पार होने के बाद सात समंदर पार जाकर ‘गेने गुड एनफ’ से शादी की, लेकिन इसके पहले उनका रिश्ता इन ५ और मर्द प्रजातियों से रहा हैं.

नेस वाडिया : इन दोनों का रिश्ता काफी साल चला और दोनों ने एक साथ IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब को खरीदकर आईपीएल की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन कुछ समय बाद आपसी विवाद की वजह से दोनों अलग हो गए. प्रीती ने नेस पर यह भी आरोप लगाया की उन्होंने आईपीएल के दौरान उनसे छेड़छाड़ की थीं जिसका मामला अभी भी अदालत में चल रहा हैं.

युवराज सिंह : भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज रह चुके युवराज सिंह भी एक समय प्रीती के प्यार में पगला थे, दोनों का रिश्ता अक्सर आईपीएल मैच के दौरान देखने मिल जाता लेकिन मैदान के बार ये दोनों लम्बी पारी नहीं खेल सके और युवराज ने बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच से शादी कर ली.

ब्रेट ली :ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली एक ऐसे खिलाडी थें जिनकी गेंद से बल्लेबाज घायल हो जाता था. ब्रेट ली से प्रीती का काफी अच्छा रिश्ता रहा दोनों कई बार एक साथ देखें गए थे यहाँ तक की प्रीति उनकी मैच देखने विदेशों में भी जाती थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खतम हो गया.

विक्रम चटवाल : शायद इस नाम को कुछ लोगो ने ही सुना होगा, भारतीय अमेरिकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल का भी प्रीती के साथ अच्छा रिलेशन रहा हैं लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज़ायदा दिन नहीं टिक सका. विक्रम चटवाल पर तो दो कुत्तों को आग लगा देने का आरोप भी लगा था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

लार्स जेल्डसन : डेनमार्क के रहनेवाले लार्स जेल्डसन का प्यार और छुप्पम छुपाई वाला प्रेम ज़्यादा दिन नहीं चल सका और दोनों ने एक दुसरे से दूरी बना ली. हालाँकि लार्स ने एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई से शादी कर ली और प्रीती फिर से तनहा और अकेली रह गयी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS