आईपीएल में इस लड़की के दीवाने हो गए सभी ! जाने कौन हैं यह खूबसूरत बला !


क्रिकेट का सबसे ज़्यादा इंतज़ार किया जानीला मेला आईपीएल अब शुरू हो चुका हैं और पहले मैच से लेकर अब तक हर मैच इतना जोश से भरा रहा की दर्शक तालिया बजाते रहे और नाचते रहे. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक लड़की पर सभी की नज़र टिक गयी और कैमरामैन से लेकर दर्शक इसके दीवाने हो गए !

यह लड़की कोई और नहीं बल्कि साउथ की जानी मानी अभिनेत्री पूनम कौर थीं जिसके ऊपर बार-बार कैमरामैन की नज़र पड़ रहीं थीं. लोगो को उस वक्त तो समझ नहीं आया लेकिन कुछ देर बाद उन्हें पता चल गया की आखिर इस खूबसूरत बला को बार-बार कैमरामैन क्यों दिखा रहा हैं.

पूनम कौर तमिल,तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. अपनी पढ़ाई पूनम ने हैदराबाद से ही पूरी की हैं. उनका जन्म भी वही हुआ था. पूनम की पहली फिल्म ‘मयजलम’ थीं जो साल २००६ में आयी थीं और इस साल उनकी आयी फिल्म ‘३ देव’ को जनता ने खूब पसंद किया.

मैदान में मौजूद प्रीती ज़िंटा भी हर बार की तरह उतने ही जोश में दिखाई पडी और उनकी टी-शर्ट बाँटनेवाली आदत अभी भी बरक़रार दिखी. क्रिस गेल के शानदार शतक की बदौलत पंजाब जीत गयी और उन्हें मन ऑफ़ दी मैच के अवार्ड्स से नवाज़ा गया. उनका यह शतक उनकी बेटी के नाम रहा.

मोदी और राहुल के बीच में कौन जीतेगा ? यह तो देश की जनता अगले साल तय करेगी. यह बेहतरीन वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा हैं.

Image

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
2
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Sports

DON'T MISS