कठुआ मामले पर इस अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन को मारा ताना ! बुरी तरह फंस गए सीनियर बच्चन


सदी के महायनक अमिताभ बच्चन अपने अभिनय के लिए तो मशहूर हैं ही लेकिन जब किसी विवाद भरे मुद्दे पर उन्हें बोलना होता हैं तो वो और भी ज़ायदा सतर्क हो जाते हैं. लेकिन इस बार कठुआ मामले अमिताभ बच्चन बुरी तरह फंस गए हैं या कह सकते हैं की उन्हें जबरन फंसा दिया गया है.

दरअसल जब मीडिया ने अमिताभ बच्चन से कठुआ बलात्कार मामले पर कुछ बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा,”वह इस बारे में बात ही नहीं करना चाहते। ऐसे अपराधों पर बात करने में भी उन्हें घिन आती है।” अब इस सवाल के जवाब को सुनकर सोशल मीडिया पर उनके लिए गुस्सा फुट पड़ा हैं.

अब यहां पर अमिताभ बच्चन बोलना तो कुछ और ही चाह रहे थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बात को किसी और तरीके से पेश कर दिया गया. अब इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड पहले से ही दो खेमों में बंटा हुआ हैं. इस बात को लेकर राजनीती भी हो रहीं हैं.

ज़्यादातर ऐसा भी देखा गया हैं की बॉलीवुड कलाकार हर बार सिलेक्टेड अपराधों के लिए ही कैंपेन चलते हैं और कुछ समय बाद खुद की प्रमोशन कर शांत होकर बैठ जाते हैं. कठुआ मामले में भी ऐसा ही हुआ हैं कुछ कलाकारों ने पोस्टर तो शेयर कर दिए लेकिन सिर्फ और सिर्फ पब्लसिटी के लिए !

अब महेश भट्ट की बेटी ने जो कहा वो और भी हैरान कर देनेवाला हैं. पूजा भट्ट ने अमिताभ बच्चन को ताना मारते हुए ट्वीटर पर लिखा,”I can’t help being reminded of a film called #Pink, Can our images on screen please be reflected in reality?

यानी मैं फिल्म ‘पिंक’ को याद करने से खुद को रोक नहीं पाई। क्या स्क्रीन पर दिखाई देने वाली इमेज को रियलिटी में नहीं लाया जा सकता। अब देखते हैं इस मुद्दे पर क्या और कितनी बहस छिड़ सकती हैं.


Like it? Share with your friends!

1
22 shares, 1 point

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS