फिल्म से कहीं ज़्यादा खूसबूरत रियल लाइफ में हैं ‘परी’ की ‘पियाली’


अनुष्का शर्मा की फिल्म परी इन दिनों दर्शकों को खूब डरा रहीं हैं फिल्म का निर्देशन और कलाकारों का अभिनय बेहतरीन हैं. चाहे बात अनुष्का शर्मा की हो या परमब्रता चटर्जी सभी का अभिनय दमदार हैं. लेकिन सी फिल्म की दूसीर अभिनेत्री ‘पियाली’ को कैसे भूल सकते हैं जिनका असली नाम रिताभरी चक्रवर्ती हैं.

रिताभरी बंगाली फिल्म और टीवी की बड़े अभिनेत्री हैं अपने करियर की शुरुवात उन्होंने टीवी सीरियल ‘ओगो बोधु सुंदरी’ से की थीं. अपनी माँ के साथ वो प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं जो खुद एक फिल्मकार हैं. रिताभरी के अभिनय की तारीफ़ हर जगह होती हैं.

सिर्फ इतना ही ही नहीं वो काफी ब्रांड्स के साथ जुडी हैं जिनमे चन्द्राणी पर्ल्स,रूपायन जेवेलर्स, राज राज लक्ष्मी जेवेलर्स, बाजार कोलकाता, डॉक्टर पॉल्स स्किन क्लिनिक,नाकोड़ा हॉलमार्किंग, अमरी डेंटल क्लिनिक, सनराइज मसाला,सिद्धा,पीसीओ क्लब,परिधान, एंकोर इलेक्ट्रॉनिक्स, रिमी नायक इंडिया,रेशमा शिल्पी, मानिनी, और अनन्या.

रिताभरी महज १५ साल की उम्र से ही अभिनय और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, अपनी पढ़ाई उन्होंने हरियाणा विद्या मंदिर से पूरी की हैं. २०११ के सीबीएससी की परीक्षा में उन्होंने इतिहास और बंगाली में पूरे भारत में टॉप किया था. जादव पुर विश्वविद्यालय से उन्होंने ग्रेजुएशन साल २०१४ में पूरा किया.

उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया हैं वो कुछ इस तरह से हैं तोबुआ बसंता,चतुष्कोणे, वन्स अपॉन ऐ टाइम इन कोलकाता,बवाल,ओयो, बारूद,कलकतय कोलंबस और परी. अभिनय के लिए उन्हें स्टार जलसा वार्ड, प्रोतीदीन टेली सम्मान और उत्तम कुमार कला रत्न अवार्ड्स.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS