OTT प्लेटफार्म Amazon Prime Videos बॉलीवुड से बनाएगा दूरी. कुली नंबर वन से हुआ बड़ा घाटा


2020 बॉलीवुड के लिए जितना खराब रहा. उससे कहीं ज़्यादा अब साल 2021 होने वाला हैं. क्यूंकि OTT प्लेटफॉर्म्स ने फैसला कर लिया हैं की बस अब बहुत हो गया. हम बॉलीवुड को अब और नहीं झेल सकते हैं. यानी की अब साल 2021 में OTT पर हो सकता हैं की बॉलीवुड की फिल्मे ना दिखे.

तो बात ऐसी हैं की इस साल की जो सबसे बकवास फिल्म यानी सड़क २ के बाद वाली हमारे ऑस्कर विजेता की फिल्म कुली नंबर वन जिसे अमेज़न ने ख़रीदा था. एक रिपोर्ट आ रही हैं की अमेज़न ने इस फिल्म को प्राइम वीडियोस पर दिखाने के लिए १८० करोड़ की डील की थीं. लेकिन इन लोगो को पता नहीं था की ये फिल्म इतनी बड़ी फ्लॉप बनेगी.

वैसे एक बात बता दूँ अमेज़न के जिन लोगो ने इस फिल्म को ख़रीदा था उन पर भी इंटरनल एक्वैरी बैठ गयी हैं की इतनी बकवास फिल्म तुम लोगो ने ख़रीदा कैसे. एक छोटा सा बच्चा भी बता देगा की ये फिल्म कितनी बकवास हैं. एक्टिंग तो दूर की बात हैं. वरुण धवन और सारा ने ढंग से ओवरएक्टिंग तक नहीं की हैं. जिस तरह से सोशल मीडिया पर इस फिल्म की धज्जिया उड़ाई गयी. इतने सरे मीम्स बने. इस बात से अमेज़न की ब्रांड वैल्यू को भी नुक्सान हुआ हैं.

तो अमेज़न ने फैसल किया हैं की अगले साल यानी २०२१ से अब वो बॉलीवुड की फिल्म को नहीं खरीदेंगे बल्कि वो खुद के ही कंटनेट तैयार करेंगे. और अमेज़न ने ये भी कहा हैं की उम्मीद करते हैं की बाकी ओट प्लेटफॉर्म्स भी ऐसा ही करनेवाले हैं. मलतब सिनेमाहाल पहले से ही बंद हैं और अब OTT वालो ने भी इनको बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने भी अक्षय के प्रोडक्शन हाउस से दूरी बना ली हैं और कहा की अब वो बॉलीवुड की फिल्मों में इंट्रेस्टेड नहीं हैं. बॉलीवुड में इन्वेस्ट करना मतलब बहुत बड़ा नुक्सान हैं. देर से ही सही लेकिन सुशांत के फेन्स ने जिस तरह से बॉलीवुड का बायकाट किया हैं इन सभी को इनकी असली औकात पता चल ही गयी होगी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS