अब कभी टीवी और सोशल मीडिया पर भी नही दिखेगा करीना का और सैफ का लाडला तैमूर


सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले तैमूर बेहद कम उम्र में ही इतने मशहूर हो गए हैं जितना फ़िल्मी सितारे तक नहीं हैं. इस बाद का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता हैं की तैमूर के जैसा दिखनेवाला खिलौना तक बाजार में आ चूका हैं जिसकी डील ४० करोड़ रुपये तक में हो चुकी हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा हैं जैसे यही पॉपुलैरिटी अब तैमूर के लिए सिरदर्द बन चुकी हैं. अभी तैमूर की जिन्दगी से भी आगे बढकर के कुछ बाते है जिनके बारे में लोगो को नही बल्कि उनके अपने ही घर वालो को काफी ज्यादा परेशानी होने लग गयी है और इसका विरोध खुलकर के कुछ ही वक्त पहले सामने आया जिसके बारे में अब हम आपको बताने वाले है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार तैमूर अली खान की बहुत ही ज्यादा मीडिया कवरेज से तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर नाराज़ हो गयी है जिसके चलते ही तैमूर के माँ बाप यानी करीना और सैफ को शर्मिला टैगोर ने कहा है कि अब इस बच्चे को जितना हो सके उतना टीवी और कैमरा से दूर रखने की कोशिश करो क्योंकि इससे मासूम बच्चे का बचपन खराब हो रहा है।

वैसे एक दादी होने के नाते उनका ये ख़याल सही भी है क्योंकि एक छोटा सा बच्चा जिसकी उम्र अभी सिर्फ खेलने कूदने और खाने पीने की है वो अब पूरी तरह से मीडिया का आइटम बनकर के रह गया है और ऐसी स्थिति में कही ना कही तैमूर की इमेज मीडिया वाली ही हो गयी है तो कही ना कही एक तरीके से उसके बचपन में दखलअन्दाजी से हो गयी है और सैफ और करीना इस पर कुछ बोल नही रहे थे तो ऐसे में उसकी दादी को ही इस दंगल में कूदना पड़ा।

खैर लगता तो नही है कि इससे कोई फर्क पड़ेगा लेकिन कही न कही उसके कवरेज को या सामने से कैमरे की तरफ ले जाने में तो कमी आयेगी और इससे झटका तैमूर की फैन फोलोइंग को लगेगा जो इतनी सी उम्र में ही उसे स्टार मान बैठे थे। वैसे देखा जाये तो यह सही भी हैं क्यूंकि तैमूर की ज़ायदा मीडिया कवरेज से कुछ लोग परेशान होकर तैमूर को गंदे मीम के साथ अपनी भड़ास तक निकाल रहे हैं जो देखा जाये तो सही नहीं हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
1
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS