नेपोटिस्म के शिकार गोविंदा का करियर खत्म करने में इन लोगो का हाथ


बात जब बेस्ट एक्टिंग, बेस्ट डांस और बेस्ट कॉमेडी की होती हैं तो गोविंदा का नाम सबसे पहले आता हैं. नब्बे के दशक में हर जुबां पर सिर्फ गोविंदा का ही नाम था. लेकिन फिर उनके खिलाफ एक साजिश रची गयी और उन्हें बर्बाद करने की कोशिश की गयी. इस बात में कोई दोराय नहीं हैं की एक ऑउटसाइडर जब इंडसट्री में अपनी मेहनत के दम पर अपना मुकाम बनाता हैं तो उससे फिल्म इंडसट्री के लोगो को जलन होने लगती हैं.

यही बात सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी हुयी. अपनी मेहनत से उन्होंने सब कुछ हांसिल किया लेकिन जब सुशांत की सफलता को वो रोक नहीं सके तो उन्हें चारों तरफ से घेरा गया.लड़कीबाज, शूटिंग में टाइम पर ना आना, पड़ोसियों के साथ मारपीट करना, ड्रग्स लेना तरह तरह के इलज़ाम लगाए गए. और अंत में उन्हें सफलता भी मिली.

गोविंदा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मे की. डेविड धवन के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गयी लेकिन जैसे ही डेविड धवन के बेटे वरुण धवन का फिल्म इंडसट्री में आना हुआ ये गोविंदा के लिए बुरा साबित हुआ. जो फिल्म डेविड धवन गोविंदा के साथ करना चाहते थे अब वो अपने बेटे के साथ करने लगे. यहाँ तक की गोविंदा की हिट फिल्मों के रीमेक बना बनाकर डेविड धवन अपने बेटे को लांच करने लगे. कहा गोविंदा और कहा वरुण धवन.

वरुण धवन.की एक्टिंग देखकर तो सिर्फ रोना आता हैं की कोई इतनी बुरी एक्टिंग कैसे कर सकता हैं. शेर की खाल पहन लेने से बकरी शेर नहीं बन जाती वही बात वरुण धवन के साथ भी हैं.

जब फिल्म जुड़वाँ बन रही थीं तब सलमान खान ने गोविंदा को फ़ोन किया और कहा की ये फिल्म मैं कर रहा हूँ. तुम्हे ये फिल्म छोड़नी होगी. और गोविंदा को ये फिल्म छोड़नी पड़ गयी. सलमान खान और गोविंदा के बीच क्या प्रॉब्लम हैं वो तो नहीं पता. लेकिन गोविंदा सलमान खान के लिए ज़रूर प्रॉब्लम थे.

यहाँ तक की पार्टनर फिल्म का सारा क्रेडिट भी सलमान खान और डेविड धवन को मिला. इस फिल्म के बाद दोनों ने कोई फिल्म नहीं की. गोविंदा की गलती ये भी हैं की वो सलमान खान के कैंप में शामिल नहीं हुए उनकी चापलूसी नहीं की शायद यही वजह हैं जो गोविंदा को फिल्मे मिलना बंद हो गयी.

डेविड धवन कभी गोविंदा के साथ मिलकर फिल्म बनाते थे लेकिन सलमान के आने के बाद डेविड धवन ने गोविंदा का साथ छोड़ दिया. सलमान खान बॉलीवुड में काफी होल्ड रखने के लिए माने जाते हैं. किसे फिल्मे देना हैं या किसे किस फिल्म से निकलना हैं ये सब सलमान पर डिपेंड करता हैं. एक बार जब गोविंदा ने अपने सेक्रेटरी से डेविड धवन को फ़ोन करने के लिए कहा और सेक्रेटरी को ये भी कहा की फ़ोन स्पीकर पर रखना तो डेविड धवन ने कहा की गोविंदा को बोलो मैं उसके साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहता. उसे जो छोटा मोटा रोल मिल रहा हैं वो कर लें. इसके बाद से डेविड धवन और गोविंदा के रिश्ते ख़राब हो गए.

गोविंदा को बदनाम करने के लिए कपिल शर्मा शो का भी सहारा लिया जाता हैं. जहा कृष्णा अक्सर अपने मामा की टांग खींच ही देते हैं. ये शो भी सलमान खान का हैं. गोविंदा ने अपने इंटरव्यू में ये कहा की कृष्णा अच्छा लड़का हैं लेकिन वो ये सब किसी के कहने पर कर रहा हैं. जिस गोविंदा के पास कभी साल भर में सत्रह फिल्मे हुआ करती थीं. आज उस गोविंदा को फिल्मे तक नहीं मिलती. यानी बॉलीवुड में बने रहना हैं तो चापलूसी करनी होगी.

What's Your Reaction?

hate hate
5
hate
confused confused
4
confused
fail fail
2
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
1
lol
omg omg
2
omg
win win
3
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS