NCB की रडार पर करण जौहर 2019 ड्रग्स मामले अरेस्ट होगा


बॉलीवुड, मीडिया और कुछ पोलिटिकल पार्टीज ने जब से एनसीबी को टारगेट करने का काम किया हैं. सवाल पर सवाल उठाये हैं तब से एनसीबी 20-20. खेलने के मूड में हैं. आर्यन खान, अनन्या पण्डे और सुहाना खान और शाहरुख़ के मन्नत पर छापा पड़ने के बाद एनसीबी अब साल 2019. में करन जौहर के घर ड्रग्स पार्टी में करण को अरेस्ट कर सकती हैं.

यानी इस पार्टी में जितने लोग शामिल थे. रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, ये सब अरेस्ट होंगे. वैसे करण ने इस बात से इंकार किया था की वो ड्रग्स था लेकिन एनसीबी अब कहा सुननेवाली हैं.

वैसे करण जौहर को एनसीबी से क्लीन चिट भी नहीं मिली थी. इस बीच खबर है कि करण जौहर की 2019 की पार्टी वाला ये वीडियो एक बार फिर से एनसीबी की रडार पर है.

यानी सुशांत की मौत के बाद जितने लोग नौटंकी कर रहे थे सब रडार पर हैं. कही तो है सुशांत जो आप ये कह सकते हैं वो अपना बदला ले रहे हैं. चाहे बॉलीवुड फिल्म से बायकाट करनेवाला करना जौहर हो, अवार्ड्स शो के दौरान मज़ाक उड़ानेवाले शाहरुख़ और शाहिद हो, डिप्रेशन पर वीडियो बनानेवाली दीपिका पादुकोण हो सब के सब बारह के भाव में जायेंगे

देखो भले ही ये कल को छोट जाये लेकिन इनकी जो किरकिरी होनी हैं बर्बादी होनी हैं वो होकर रहेगी. इसलिए किसी का बुरा मत करो.


Like it? Share with your friends!

126

You may also like

More From: News

DON'T MISS