मालदीव्स जानेवाले कलाकारों को नवाज़ुद्दीन ने कहा,”लोग मर रहे हैं और इन लोगो ने तमाशा बना रखा हैं.


जंगल में रहकर शेर से और पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करते. इससे जान जाने का खतरा रहता हैं. लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ये काम कर दिया हैं. नवाज़ को उन बॉलीवुड कलाकारों पर गुस्सा आ रहा हैं जो ऐसे समय में मालदीव्स जाकर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर रहे हैं.

नवाज़ ने कहा,” “लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो। मेरे ख्याल से छुट्टियों पर जाना इतना गलत नहीं है, जितना कि इसका दिखावा करना है। लेकिन वे किस बारे में बात करेंगे? एक्टिंग? वे दो मिनट में स्ट्रीम से बाहर आ जाएंगे।”

नवाज कहते हैं, “इन लोगों ने मालदीव का तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि टूरिज्म इंडस्ट्री के क्या अरेंजमेंट हैं। लेकिन इंसानियत के नाते अपना वेकेशन अपने तक सीमित रखें। यहां हर जगह दुख है। कोविड के मामले कई गुना बढ़ रहे हैं। अगर दिल है तो प्लीज उन्हें ताना मत मारिए, जो पीड़ित हैं।”

“एक कम्युनिटी के तौर पर हम भारत के एंटरटेनर्स को ग्रो करने की जरूरत है। इसलिए मेरा मालदीव में वेकेशन का कोई प्लान नहीं है। मैं अपने होम टाउन बुढ़ाना में परिवार के साथ हूं। यही मेरा मालदीव है।”

ये बात सभी को समझ में आ रही हैं की भारत में लोग कोरोना से मर रहे हैं. किसी को बेड नहीं मिल रहा तो कोई ऑक्सीजन की कमी के चलते अपने साँसे छोड़ इस दुनियां से विदा हो रहा हैं लेकिन बॉलीवुड ऐसे समय में मालदीव्स की यात्रा कर रहा हैं और फोटो शेयर कर ये दिखा रहा की देखो हमारे भीतर मानवता बची ही नहीं हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS