इस करीबी शख्स ने करनजीत कौर वोहरा को सनी लियॉन बनते देखा था ! नामकरण भी इसी ने किया था !


सनी लियॉन को शायद ही कोई ऐसा शक्श होगा जो नहीं जानता होगा ? बॉलीवुड में जब सनी आई तो कई लोगो ने इसका खुलकर विरोध किया लेकिन सनी ने इन सभी का मुकाबला शान्ति के साथ किया. अब उनकी बायोपिक में उनके ज़िंदगी के कई राज़ खुलकर सामने आ रहे हैं जिसमे उनके करनजीत कौर वोहरा से सनी लियॉन बनाने तक का सफर भी हैं. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि उनका खुद का भाई संदीप वोहरा हैं.

साल २०१६ में सनी अपने भाई की शादी में शामिल हुयी थीं लेकिन संदीप ही ऐसे शाख थे जिसे यह बात मालूम थीं की सनी खुद का न्यूड फोटोशूट करवा रहीं हैं. डायरेक्टर को करनजीत कौर वोहरा नाम पसंद नहीं था इसलिए भाई ने उनका नाम सनी लियॉन रख दिया. अब इसके पीछे की कहानी भी कुछ मज़ेदार हैं जो आपको जाननी चाहिए.

जिस मैगज़ीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रहीं थीं उसका नाम था पेंटहाउस मैगजीन और उसके निर्देशक को सनी का यह नाम पसंद नहीं था. घर पर लोग उन्हें सनी कहकर ही बुलाते थे तो पहला नाम सनी रखा गया और एक फेमस इटालियन डायरेक्टर सार्जिओ लियोनी के नाम पर सरनेम ‘लियोनी’ रखा गया.

फिल्म के ट्रेलर में यह बात कहते दिखाई गयी हैं पोर्न स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए “गट्स” चाहिए. कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है. जब इस पर इंटरव्यूर सवाल उठाते हैं तो सनी जवाब देती हैं – फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS