इस वजह से मुकेश अंबानी ने छोड़ दिया मुंबई. अब गुजरात रहने चले गए.


ये खबर ऑफिसियल नहीं हैं लेकिन खबर यही हैं की मुकेश अंबानी ने मुंबई छोड़ दिया हैं और पिछले एक महीने से वो गुजरात के जामनगर में रहे हैं जहा उनका बँगला हैं. ये बंगला रिलायंस टाउनशिप जामनगर में हैं. जहा पर इस वक्त कड़ी सुरक्षा बढ़ा दी गयी हैं. सुरक्षा इतनी कड़ी हैं की परिंदा भी पर नहीं मार सकें.

मुकेश अंबानी जामनगर क्यों चले गए फिलहाल इसका पता नहीं. लेकिन खबर ये हैं की मुंबई में उनके घर के बाहर जो स्कार्पियो मिली थीं जो उन्हें मारने के लिहाज से प्लांट की गयी थीं जिसके बाद मनसुख हिरेन की हत्या भी की गयी. इसी वजह से मुकेश अंबानी ने मुंबई छोड़ दिया हैं.

एक बात लोग और भी कह रहे हैं की मुंबई में कोरोना के खतरे के चलते मुकेश अंबानी जामनगर चले गए. लेकिन कोरोना का डर तो पिछले साल भी था तब क्यों नहीं गए. और कोरोना का खतरा तो गुजरात में भी हैं. तो कोरोना वाली बात गलत हैं.

क्यूंकि आप देख सकते हैं की आईपीएल के मैच जब भी होते हैं मुकेश अंबानी का परिवार स्टेडियम में दिखाई पड़ता था लेकिन इस बार दिखाई नहीं पड़ रहा हैं. वजह यही हैं की इस वक्त उनके परिवार पर खतरा हैं जिसके चलते उन्होंने मुंबई छोड़ दिया हैं. और ये बेहद शर्म वाली बात हैं.

मुकेश अंबानी के ऊपर लोग तरह तरह के इलज़ाम लगाते हैं. लेकिन महाराष्ट्र में उन्होंने ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने का काम किया हैं. वरना महाराष्ट्र की हालत इस वक्त बेहद ख़राब हैं. अब ये बात मुकेश अंबानी ही बता सकते हैं की उन्होंने मुंबई छोड़ दिया हैं या नहीं. लेकिन खबर यही मिल रही हैं.

Watch Video  Directly On : Aapki Baat Mukesh Ke Saath

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS