पान बेचने के नाम पर मुच्छड़ पानवाला ये करता था | बॉलीवुड से जुड़ा है तार


एक दूसरे के बीच प्यार मोहबब्त बढ़ाने में जो काम सरकार, धर्म और पैसा नहीं कर सकता हैं. वो काम सिर्फ नशे की दूकान पर ही संभव हैं. मंदिर मस्जिद बैर कराती प्रेम कराती मधुशाला. अब नशा चाहे शराब का हो या पान तंबाकू या फिर ड्रग्स का.

ड्रग्स से याद आया की मुच्छड़ पानेवाले का नाम तो सूना ही होगा आपने. बड़े बड़े लोग इनकी दूकान पर पान खाने आते हैं. फिर चाहे वो बिजनेसमैन हो फिर कोई बॉलीवुड का कलाकार. मुच्छड़ पानवाला ये सिर्फ नाम नहीं हैं बल्कि इस नाम पर इन भाई साब की कई और दुकाने मुंबई में चलती हैं. ठीक वैसे ही जैसे पिज़्ज़ा बर्गर की दुकाने.

तो खबर ये मिली हैं की NCB ने इस मुच्छड़ पानेवाले को भी समन भेज दिया था. तो सोमवार ले दिन जयशंकर तिवारी यानी मुच्छड़ पानेवाले भाईसाब NCB के दफ्तर पहुंचे जहा इनसे रात 11 बजे तक पूछताछ हुयी.जो खबर निकल कर आई हैं उस हिसाब से इनकी दूकान से NDPS पदार्थ मिला हैं. उसके बाद ही ये करवाई की गयी हैं.

अब एक बात तो तय हैं की ये दुकानें सिर्फ नाम की पान की दूकान होती हैं. इनकी दुकानों से असली ड्रग्स का कारोबार होता हैं. सुनाने में ये भी आया हैं की मुच्चड़ पानवाले की दूकान से कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर पर रोजाना पान की होम डिलीवरी की जाती हैं.

मतलब आप समझ सकते हैं की पान तो बहाना हैं पान के नाम पर पाप किया जा रहा हैं. इन कलाकारों को कोई ना कोई ड्रग्स तो सप्लाई किया ही जाता हैं. तो आज से इस तरह की पान की दूकान पर पान खाना बंद कर दो वरना धर लिए जाओगे.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS