मोदी भक्त मर जाये ऐसी दुवा है मेरी. फराह खान अली


कोरोना के चलते वैसे ही दुनिया में कई मौते हो रही हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी गिरे हुए लोग हैं जिनकी राय दूसरे से नहीं मिल रही तो वो उनके मरने की दुवा मांगते हैं. हालाँकि ये स्वरा भास्कर की दूर की बहन हैं.मतलब बिना सर पैर की बात करने की आदत हैं ताकि मीडिया में बनी रह सकें. इनके ज्ञान निल बटे सन्नाटा हैं.

तो मोहतरमा लिखती हैं यानी ट्विटर पर जाकर गन्दगी फैलाती हैं. पीएम मोदी के उन सभी भक्तों को लिए मैं दुआ करुगीं कि आप भी किसी अपने को खोएं तब आपको समझ आएगी इस सिस्टम की नाकामयाबी।

तो क्या जो लोग मोदी और बीजेपी को फॉलो करते थे उनकी मौत नहीं हुयी. कई मौते हुयी हैं और कई बीजेपी के विधायक की भी मौत हो चुकी हैं. लेकिन ये इन मोहतरमा के दिमाग का दिवालियां पन हैं जो खुद इसे भी समझ नहीं आता होगा.

अब आप सोचो यही बात कंगना रनौत ने लिखी होती तो अब तक पूरे देश में बवाल मच गया होता की उसकी हिम्मत कैसे हो गए ऐसा लिखने की. इनका अकाउंट तो ट्विटर ने डिलीट नहीं किया की ये नफरत फैला रही हैं लोगो के मरने की दवा मांग रही जबकि कंगना का अकाउंट डिलीट कर दिया गया. ये दिखता हैं की ट्विटर कितना बड़ा दोगला हैं.

अब इसी पर योगेश्वर दत्त ने लिखा ” बहुत दुख की बात है कि आज जब संपूर्ण देश को एक होकर #coronavirus महामारी के खिलाफ एक होकर लड़ने की जरूरत है आप देश के लोगों के मरने की दुआ मांग रही हैं। देश के प्रति आपका इस प्रकार जहर उगलना एक ओछी मानसिकता को दर्शाता है। परन्तु हिंदुस्तान एक है और श्रेष्ठ है.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS