शादी की बाद मिलिंद सोमन की इस वजह से हो रहीं तारीफ़, आप भी करेंगे तारीफ़ !


अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ शादी कर मिलीं सोमन अब खुश नज़र आ रहे हैं. मिलिंद ने अंकित कंवर के साथ शादी के साथ फेरे तो ले लिए लेकिन शादी के ठीक बाद एक ऐसा काम कर दिखाया हैं जिसके वजह से हर जगह उनकी तारीफ़ हो रहीं हैं. दरअसल, मिलिंद ने शादी में जितने मेहमान आये थे उस हिसाब से पेड़ लगाए हैं, अब तक वो ११ पेड़ लगा चुके हैं.

फोटो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि वो अपनी शादी में आए हर मेहमान के नाम पर एक पेड़ लगाएंगे. 11 पेड़ लगा चुके हैं. मिलिंद एक जागरूक नागरिक हैं और अपने स्वस्थ के साथ लोगो को भी स्वस्थ रहने की सलाह देते हैं. इसलिए वो हर वक्त कुछ ना कुछ नया करते नज़र आते हैं.

शादी के बाद मिलिंद ने तस्वीर शेयर कर कुछ इस तरह अपने प्यार का इज़हार किया, To love forever and a new beginning everyday ?? I love yo. मिलिंद और अंकिता की शादी काफी आलोचना से भी भरी रहीं थीं क्यूंकि अंकिता उनसे उम्र में आधी हैं.

उम्र को लेकर अंकिता के घरवाले राज़ी नहीं थे लेकिन जब मिलिंद, अंकिता के घरवालों से मिले तो सब ठीक हो गए. यहाँ तक की कुछ ऐसी भी अफवाहे उड़ी की अंकिता को लाटरी लग गयी हैं इसलिए वो मिलिंद को छोड़ विदेश चली गयी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
2
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
2
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS