MBBS डॉक्टर का गोबर खाते VIDEO वायरल, कहा- कम होता है रेडिएशन का असर


बीजेपी की जब से सरकार बनी हैं तब से गाय और गोबर पर अपोजिशन हमेशा हमले करता रहता हैं. इसी बीच सोनू सूद ने गोबर के उपलों के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा मिटटी की खुशबू जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. और ठीक इसी के बाद हरियाणा के एक डॉक्टर है मनोज मित्तल उनकी वीडियो आपने कई बार सोशल मीडिया पर देखी होगी.

उनकी एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमे वो गोबर खाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं और ये कहते हैं की पिछले कई सालों से गोमूत्र पीते और गोबर खाते हैं. उनका ये कहना हैं की गाय के गोबर में प्रचुर मात्रा में विटामिन बी 12 होता है, जो हमें रेडिएशन से बचाता है. डॉक्टर मनोज का कहना है कि मोबाइल, मोबाइल, एसी, फ्रिज और न जाने क्या-क्या रेडिएशन छोड़ते हैं, जिससे कैंसर जैसी बीमारी हो रही है लेकिन गो गोबर के सेवन से रेडिएशन का असर कम किया जा सकता है.

डॉक्टर मनोज मित्तल का दावा है कि वो फर्श पर सोते हैं और उन्होंने कभी भी पंखा या एसी प्रयोग नहीं किया. डॉक्टर मित्तल का कहना है कि गाय के गोबर में 28 प्रतिशत ऑक्सीजन होती है जो कि आपकी सेहत को सही रखता है.

उनके वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी डिग्री पर सवाल उठा रहे तो कुछ लोग सपोर्ट भी कर रहे हैं. आपकी क्या राय हैं आप कमेंट करके बताएं.


Like it? Share with your friends!

157

You may also like

More From: News

DON'T MISS