बंटी और बबली को बचाने की तैयारी कर रहे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी


अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर तीन दिन से IT की रेड ज़ारी हैं. अब तक साढ़े छह करोड़ से भी अधिक टैक्स चोरी का मामला सामने आ चुका हैं. अगर इनके खिलाफ जमकर सबूत मिलते हैं तो ये बात समझ लीजिये की इनका करियर बर्बाद ही हैं. वैसे इस काम में बीजेपी संसंद मनोज तिवारी अड़ंगा दाल रहे है. इस तरह की खबर कई मीडिया पर नज़र आ रही हैं.

अगर सूत्रों की माने तो मनोज तिवारी ने इनकम टैक्स के बड़े अफसरों से बात की हैं और कहा हैं की अगर पर्याप्त सबूत नहीं हैं तो अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के साथ अच्छा बर्ताव करना.

मनोज तिवारी का कहना हैं की अनुराग और तापसी समेत बाकियों की फिल्मों से सैकड़ों परिवारों का घर चलता है। साथ ही वो अपने हिस्से के टैक्स भी भरते रहे हैं। ऐसे में यहां किसी और की गलती की सजा देने से पहले ठीक तरह से जांच हो जाएं। ठोस सबूत मिलने पर ही उन पर कार्रवाई हो।

सूत्रों के मुताबिक, ‘ठोस सबूत न मिलने की सूरत में अब सभी कथित आरोपियों पर ईडी की कार्रवाई के भी कम ही आसार नजर आ रहे हैं। मनोज तिवारी का अनुराग कश्यप से पुराना नाता रहा है। उन्होंने अनुराग के लिए ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘जिया हो बिहार के लाला’ गाना गाया था। वह काफी प्रचलित हुआ था।

वही जब बड़े बड़े अखबरों ने मनोज तिवारी से पुछा की क्या आप इस तरह का काम कर रहे हैं तो मनोज तिवारी ने कहा, ‘मुझे कड़ी बनने की ना तो ज़रूरत है, ना ही प्रक्रिया, ना ही मैं बना हूं। एजेंसी की पूछताछ में सबको सहयोग करना चाहिए। मोदी सरकार में अगर आप सही हैं तो किसी को भी हैरेसमेंट करने की इजाज़त नहीं।’

अब यहाँ पर सवाल ये हैं की अगर मनोज तिवारी ऐसा नहीं कर रहे हैं तो बहुत अच्छा हैं. लेकिन वो इस तरह का काम कर रहे हैं तो ये बेहद शर्म की बात हैं. अगर इस मामले में मनोज तिवारी के खिलाफ भी कोई सबूत मिलता हैं तो उनके ऊपर मोदी जी को करवाई करनी चाहिए. वैसे भी बीजेपी में वो बिना किसी काम के नेता हैं. उनके चलते ही दिल्ली में बीजेपी का बेडा गर्क हो गया हैं.

अब मनोज तिवारी और खेल मंत्री किरण रिजिजू में फर्क देख लीजिये. तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने जब किरण रिजिजू से थोड़ी ढील देने की बात कहीं. तापसी के बॉयफ्रेंड ने ट्वीट किया और लिखा,” मैं थोड़ा परेशान हूं. मैं पहली बार बतौर कोच भारत को रिप्रेजेंट कर रहा हूं, पर दूसरी ओर तापसी के घर पर रेड की जा रही है, उनके परिवार को मुश्किल में डाला जा रहा है, किरण जी आप कुछ कीजिए.’

लेकिन यहाँ पर खेलमंत्री किरण रिजिजू ने बढ़िया जवाब देते हुए लिखा,”‘कानून सबसे ऊपर है और हम सभी को उसका सम्मान करना चाहिए. ये विषय आपके और मेरे दायरे से बाहर है. हमें अपने पेशेवर जिम्मेदारियों की ओर ध्यान लगाना चाहिए, जो भारतीय खेल के लिए फायदेमंद रहेगा.’

इसलिए देश को किरण रिजिजू जैसे मंत्रियों की ज़रूरत हैं ना की मनोज तिवारी जैसे मंत्री की जो काम तो करते नहीं ऊपर से पार्टी का भी नाम ख़राब करते हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS