रमजान की बधाई देने पर इस शख्स ने लता मंगेशकर को दी गाली !


आखिर लोगो को हो क्या गया हैं ? धर्म की राजनीती में आम इंसान के साथ लता मंगेशकर जी भी शिकार बन गयी हैं. आखिर कोई उन्हें गाली देने का सोच भी कैसे सकता हैं ? वो तो हिन्दू-मुस्लिम में विश्वास नहीं रखती और महज बधाई देने के लिए गाली जैसी भाषा का इस्तेमाल करना कितना सही हैं, वो भी उसके लिए जो उम्र के साथ हर मायने में बड़ी और इज्जतदार शक्शियत हैं.

लता मंगेशकर जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपनी सुन्दर सुरीली आवाज़ से उन्होंने करोडो लोगो को अपना फैन बना लिया हैं. अपनी आवाज़ के ज़रिये उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाये, यहाँ तक की हिन्दू -मुस्लिम से जुड़े गीत भी लेकिन उम्र के पड़ाव पर आकर वो गायकी से दूर हो गयी. लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वो अपने फैंस के संग बनी रहती हैं.

रमजान के इस पावन महीने में लता दीदी ने सभी मुस्लिम भाईयों को रमजान की मुबारकबाद दी जिसका सभी लोगो ने दिल से स्वागत किया और धन्यवाद कहा. लेकिन एक यूजर ने उन्हें बधाई देने के लिए गाली दे दी, उसने ऐसा क्यों किया इस बात का पता चल नहीं सका. लेकिन इसके लिए सभी लोगो ने उसे जमकर सुनाया.

लता मंगेशकर को उस शख्स ने कहा,”चल दफा हो” यह शब्द ही कितना गंदा लगता हैं. लेकिन इस शक्श को मुस्लिम भाई लोगो ने भी खूब जमकर कोसा और कहा की लता जी के बारे में ऐसा कहने की तेरी हिम्मत कैसे हुयी. लता जी की लोगो ने अच्छे स्वस्थ की भी कामना की हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS