मालदीव्स से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भगा दिया गया | मालदीव सरकार ने कहा कोरोना तक दिखाई मत देना


कोरोना की दूसरी लहर जब से भारत में फ़ैली हैं हर राज़ हज़ारों मौतें हो रही हैं. लेकिन अपने देश के लोगो की मदद करने की जगह बॉलीवुड मालदीव्स की यात्रा कर रहा था. ये बात किसी को भी ठीक नहीं लग रही थीं. पत्रकारों से लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने भी इसका विरोध किया की ऐसे समय में मालदीव्स जाना और इस तरह की फोटो अपलोड करना सही नहीं हैं.

अब कोरोना के बढ़ते मामले देखकर मालदीव्स की सरकार ने रातोंरात भारत से आनेवाले हर टूरिस्ट को जाने के लिए कह दिया हैं. जितने भी बॉलीवुड सितारे मालदीव्स गए थे उन्हें वहां से भगा दिया गया हैं. यहाँ तक की कुछ सितारे तो ऐसे भी थे जो कल ही मालदीव्स लैंड हुए थे उन्हें ये बोल दिया गया की भैया तुम जिस फ्लाइट से आये हो वही फाइट पकड़ कर निकल लो.

चलो देर से ही सही मालदीव्स सरकार की आँख तो खुली. वरना ये बॉलीवुड सितारे वहां भी जाकर कोरोना ही फैला रहे थे. अब इस बात को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने कहा की बहुत बढ़िया ..काश दो चार डंडे मरकर भगाते और उसकी वीडियो उपलोड करते तो और भी मज़ा आता.

किसी ने लिखा ये तो इस सदी का सबसे बड़ा डिसिशन हैं. किसी ने लिखा बॉलीवुड सितारों का घमंडीपन शायद मालदीव्स की सरकार ने समझ लिया और रातोंरात तोड़ भी दिया.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS