डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री को कहा, काम चाहिए तो नाइटी पहनकर मिलो !


बॉलीवुड हो या कोई और फिल्म इंडसट्री हर जगह पर काम करने के लिए महिला एक्ट्रेस को उसकी कीमत चुकानी पड़ती हैं. आये दिन कोई ना कोई मामला सुनने को मिल जाता हैं. ऐसे में इस इंडसट्री में समझ लो की कोई भी महिला सुरक्षित नहीं हैं हैं अगर उसने समझौता कर लिया तो उसका कसरीर बन गया वरना वो कहीं भी दिखाई नहीं देगी.

अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया हैं. यह एक्ट्रेस हैं माही गिल जिन्हे अपनी फिल्मो में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता हैं. माही गिल को अनुराग कश्यप की सबसे चर्चित फिल्म देव दी के लिये जाना जाता हैं.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में माही गिल ने कहा,”मुझे उस डायरेक्टर का नाम तो याद नहीं लेकिन जब मैं उससे मिलने गई तो उस वक्त मैं सलवार सूट में थी। मुझे इस ड्रेस में देखते ही उसने कहा- अगर तुम सलवार सूट में आओगी तो कोई भी डायरेक्टर तुम्हें अपनी फिल्म में काम नहीं देगा।

माही गिल ने बॉलीवुड की खोया खोया चाँद, पल पल दिल के साथ, आगे से राइट,दबंग, मिर्च उटपटांग, साहेब, बीवी और गैंगस्टर, ज़ंज़ीर, बुलेट राजा और गैंग ऑफ़ घोस्ट्स के साथ हिंदी और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया हैं. अपने अभिनय के लिए उन्हें अवार्ड्स भी मिल चुके हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
1
confused
fail fail
1
fail
fun fun
1
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
2
love
lol lol
1
lol
omg omg
0
omg
win win
1
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS