KRK के घर चोरी, सलमान पर लगाया इलज़ाम. कहा औरतो के पीछे छुपनेवाला भाईजान


केआरके ने कई ट्वीट्स फिर से किये हैं जिसमे एक ट्वीट ऐसा हैं की उनके मुंबई वाले घर पर एक चोर ने गोदरेज का ताला तोड़कर चोरी की और सारा कॅश लेकर गायब हो गया. गोदरेज ताले पर कहा की तुम्हारा लॉक ख़राब हैं एक नार्मल चोर भी इसे तोड़कर चला गया.

लेकिन इस चोरी को भी केआरके ने सलमान खान का नाम लिए बिना उनके ऊपर डाल दिया हैं और कहा की उस गुंडे ने मुझे डराने के लिए किया हैं लेकिन मैं डरनेवाला नहीं हूँ. इस तरह का कमा उसे रोज़ करने दो.

अब कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं की ये चोरी केआरके ने खुद करवाई होगी. चोरी में केस नहीं पार्ले जी मिला होगा. किसी ने कहा की मैं सलमान खान का फैंस नहीं हूँ लेकिन सलमान इतना नीचे नहीं गिर सकता हैं. तो उसी कमेंट पर किसी ने लिखा सलमान इससे कहीं ज़्यादा नीचे गिर सकता हैं. किसी ने लिखा सिक्योरिटी गार्ड और वाचमैन नहीं है क्या आपके बिल्डिंग में।

अब ये तो रही चोरी की बात लेकिन सलमान के सपोर्ट में उतरे मीका सिंह और एक एक्ट्रेस पर लिखा. देखो बॉलीवुड के गुंडे भाई अगर लड़ने की हिम्मत हैं तो खुद सामने आकर लड़ो. ये चिरकुट सिंगर और स्ट्रगलिंग एक्टेस को आगे करके उनके पीछे मत छुपो. मैं तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगा और तुम्हे टीवी एक्टर बना दूंगा. ये तुम्हरा अंतिम टाइम हैं.

मीका सिंह को लेकर कहा की ये चिरकुट सिंगर अनुराग कश्यप और करण जौहर से खुद को ज़्यादा ताकतवर बता रहा हैं. जबकि इस लुखे का एक भाई जेल गया, फिर दसूरा गया और बाद में ये खुद भी गया हैं.यही इसकी औकात हैं. अनुराग कश्यप और करण जौहर के ड्राइवर से भी गयी गुजरी इसकी औकात हैं. अनपढ़ है ना कुछ भी फेंकेगा.

यानी केआरके इस वक्त सलमान खान को चोर और औरतों के पीछे छुपनेवाला बॉलीवुड का कमजोर भाई बता रहे हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS