KRK का बड़ा खुलासा, अपने फायदे के लिए बर्बाद किया फॉक्स स्टूडियो को करण और साजिद ने


ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब KRK बॉलीवुड को एक्सपोज़ करने का काम नहीं करते हो. एक ट्वीट में तो खुद अपनी फिल्म देशद्रोही का एक डायलॉग चिपका दिया हैं. डायलॉग ऐसा हैं “कसम गंगा मैया की,अब तो इन पापियों का सर्वनाश करके ही चैन से बैठूंगा.” और लिखा की आज के लिए यी डायलॉग सटीक बैठता हैं.

अब सलमान खान से अपनी गाड़ी को थोड़ा आगे बढ़ाते हुए KRK कारन जोहर और साजिद नाडियाड वाला तक पहुंच गए हैं. अब इन दोनों पर बड़ा आरोप लगाया हैं की इनके चलते फॉक्स स्टूडियो बर्बाद हो गया और इसे इंडिया छोड़कर जाना पड़ा.

केआरके ने ट्वीट किया #फॉक्स की हर फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। बॉस विजय सिंह ने अपने लिए लाखों कमाए। करण और साजिद जैसे निर्माताओं ने भी सैकड़ों करोड़ कमाए। और अंत में कंपनी दिवालिया हो गई और बंद हो गई। इस तरह बॉलीवुड कॉरपोरेट कंपनियों को बेवकूफ बनाने के लिए अपनी फिल्मों को हिट घोषित करता है।

केआरके ने ये भी लिखा की फॉक्स के बाद इन लोगो ने लायक को अपने जाल में फंसाने को कोशिश की लेकिन वो नहीं फंसा.

वैसे केआरके की बात में सच्चाई तो हैं की फॉक्स ने कह दिया था की अब वो बॉलीवुड की फिल्मो में अपने पैसे नहीं लगाएगा. उसने अपने हाथ खींच लिए जिसके बाद करण जोहर की ब्रह्मास्त्र, तख़्त और कई आनेवाली फिल्मे रूक गयी.

वाकई में अगर करण जोहर के पास इतना पैसा होता तो अब तक ये फिल्मे बन चुकी होती. अब देखना यही होगा की करण जोहर और साजिद नडियाद वाला केआरके के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं. केआरके जो बात बोल रहे हैं वो बॉलीवुड के इन लोगो के लिए इसलिए भारी पद सकती हैं क्यूंकि जो कंपनी पैसे लगाने की सोच रही होगी वो भी इनसे दुरी बना लेगी.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS