स्वरा भास्कर के आपत्तीजनक सीन के बाद ‘लस्ट स्टोरीज’ की कियारा आडवाणी के इस सीन पर हुआ बवाल.


आजकल के युवा दर्शकों की पसंद बन चुकी हैं एडल्ट वाली फिल्में, गाने, कॉमेडी जो उन्हें एक अलग ही दुनिया में लेकर चली जाती हैं. फिल्म वीरे दी वेडिंग ने खूब कमाई की और इस फिल्म में स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन के लिए वाइब्रेटर का इस्तेमाल भी किया जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया. अब कियारा आडवाणी ने भी अपनी वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ के एक ऐसा ही सीन किया हैं जो अब काफी बवाल कर रहा हैं.

करण जौहर के द्वारा बनाई गई यह वेब सीरीज हूबहू एक फिल्म जैसी हैं और इसमें कियारा आडवाणी एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही है. कियारा अपने पति से सेक्सुअली संतुष्ट ना होने की वजह से मास्टरबेशन का सहारा लेती हैं. कियारा ने कुछ समय पहले ही इस बारे में बात की और बताया कि जब उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई थी तब उसमे कोई गाना नहीं था और इस वजह से उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई थी.

कियारा से मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर दो बार पूछा गया और सोचने-समझने के बाद कियारा ने हामी भर दी. आपको बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ में कई बैडरूम सीन्स है और इस वेब सीरीज में कामुकता भरे भी कई दृश्य है. वेब सीरीज की कहानी काफी गंभीर है और यह रिलीज की जा चुकी है.

इस सीन में जिस गाने का इस्तेमाल करण जौहर ने किया हैं से लता मंगेशकर ने फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी ग़म’ के लिए गाया था. लता के परिवार को करण की इस हरकत पर शर्मिंदंगी महसूस हो रहीं हैं. उनका कहना हैं की इसके जगह की और भी गाना बजाया जा सकता था.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
2
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Video

DON'T MISS