क्या करण जोहर की धर्म प्रोडक्शन मुसीबत में है?


जैसी करनी वैसी भरनी. पाप किया हैं तो इसी जन्म में भुगत कर जाना हैं. कुछ ऐसा ही हाल करण जौहर के साथ भी हो रहा हैं. वो करन जौहर जिसे इस वक्त कुछ समझ नहीं आ रहा हैं की डूबती नाव को समंदर में उतरा जाये तो किनारे पर ही डूबकर मार जाना हैं.

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड की तस्वीर बदल चुकी हैं. पीआर पर करोडो खर्च करने के बाद भी बॉलीवुड अपनी बिगड़ी दशा सुशार नहीं पा रहा हैं. कुछ दिन पहले हमने सुना था की करन जौहर धर्मा प्रोडक्शन का तीस प्रतिशत हिंसा बेच रहे हैं. उस वक्त करन जौहर की टीम ने ये कहा था की ऐसी कोई बात नहीं हैं. हमारी ज़िंदगी बड़ी मस्त चल रही हैं.

कंपनी घाटे में चल रही हैं इस बात को छुपाने के लिए करन जौहर ने लाइका प्रोडक्शंस के साथ पांच फिल्मे एक साथ साइन कर ली. लाइका प्रोडक्शंस लंदन की कंपनी है जो साउथ की फिल्मों में ढेर सारा पैसा लगाती हैं. जिसका उसे बड़ा मुनाफा मिलता हैं. लेकिन खबर ये मिल रही हैं की लाइका प्रोडक्शंस ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी डील को तोड़ दिया हैं. वजह क्या हैं पता नहीं.

लेकिन वजह मैं बताता हूँ. लाइका प्रोडक्शंस जब साउथ की फिल्मों में करोडो रुपया अभी भी लगा रही हैं तो फिर बॉलीवुड में क्यों नहीं लगाना चाहती हैं. वजह साफ़ हैं उन्हें भी दिख रहा हैं की बॉलीवुड इस वक्त घाटे में हैं. बॉलीवुड इस वक्त डूबती नाव हैं जिसके ऊपर बैठना मतलब डूबकर मरने जैसा हैं. और कोई भी ये नहीं चाहेगा की कोरोना के इस दौर में खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मार लें.

पिछले साल करन जौहर से फॉक्स स्टूडियोज ने अपनी डील को तोड़ दिया था. फॉक्स स्टूडियोज के चलते ही करन जौहर को प्रॉफिट हो रहा था. जिसके बाद लाइका प्रोडक्शंस ने भी अपना हाथ खींच लिया हैं. अब करन जौहर की ब्रह्मास्त्र’, ‘शेरशाह’, ‘दोस्ताना 2’, ‘लाइगर’, ‘जुग जुग जियो’, सर्चिंग फॉर शीला ये सारे फिल्मे रूक गयी हैं. करन जौहर की ड्रीम फिल्म तख़्त को करन ने कचरे के डिब्बे में डाल दिया हैं. यानी वो कभी नहीं बनेगी.

अभी कुछ टाइम पहले नेटफ्लिक्स पर करण की अजीब दास्तान आयी थीं. जो सुपरफ्लॉप रही. वो कब आई कब गयी पता ही नहीं चला. जबकि उसी जगह साउथ की फिल्मे करोडो रूपये कमा रही हैं. इसलिए बॉलीवुड अब साउथ की फिल्मों में घुसने का काम कर रहा हैं.

यानी ये बात भी सच ही हैं की किसी बेगुनाह और सीधे साधे इंसान को परेशान करोगे तो यही होगा. अब कोई यकीन करे या ना करे लेकिन सुशांत यही कहीं आसपास हैं और धीरे धीरे वो अपना बदला तो लेगा ही.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS