Wheelchair पर दिखे कपिल शर्मा | फोटोग्राफर को क्यों दे रहे हैं गाली | क्या ये Frustration है ?


बॉलीवुड की बर्बादी का आलम अब बड़े बड़े सितारों पर साफ़ दिखने लगा हैं. जिस मीडिया को ये इंटरव्यू देते हैं. पैसे देकर अपने बारे में अच्छी अच्छी खबरे चलवाते हैं अब उसी मीडिया को गाली देने का काम शुरू हो चूका हैं. वैसे हमारी मीडिया भी कम नहीं हैं. जो इन जैसे लोगो को भाव देती हैं. तो बात यहाँ पर कपिल शर्मा की हो रही हैं. जिन्होंने मीडिया वालो को गाली देने का काम किया हैं.

शुरुवात ऐसी होती हैं की कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हैं. चेहरे पर थकान, गुस्सा, चिढ़, निराशा साफ़ दिख रही हैं. हालांकि ये सारे रिएक्शन एक साथ दिखने का कोई कारण नहीं पता चल सका. लेकिन जब मीडिया वाले उनसे बार बार पूछ रहे हैं की आपको क्या हुआ हैं. आप व्हीलचेयर पर क्यों हैं ? और साथ ही में तसवीरें निकलने का काम कर रहे हैं.

बस इसी बात पर कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया.कपिल कहते हैं ओए पीछे हटो सारे तुम लोग. फोटोग्राफर फिर भी कहते हैं थैंक यू सर. जिस पर कपिल कहते हैं उल्लू के पठ्ठे कहीं के. फोटोग्राफर फिर कहते है की सर रिकॉर्ड हो गया हैं.सपर कप‍िल कहते हैं- हां कर लो रिकॉर्ड तुम लो बदतमीजी करते हो. कप‍िल का यह बर्ताव देख फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर आप रिक्वेस्ट करते तो हम हट जाते .

कपिल का ये बुरा बर्ताव इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. कुछ लोग कह रहे हैं की कपिल पाजी गेट वेल सून. कुछ बोल रहे है. इसे कुछ नहीं हुआ हैं. खा खा के मोटा हो गया हैं इसलिए व्हीलचेयर पर बैठा हैं. कुछ लोग बोल रहे हैं की कपिल ने दरसल शराब पी रखी हैं इसलिए उसे गुस्सा आया और गाली दे दी.

खैर जो भी प्रॉब्लम हो कपिल की वो हमें नहीं पता. लेकिन इतना ज़रूर पता हैं की कुछ तो प्रॉब्लम है या तो शो बंद होने की तकलीफ हैं. या किसी ने तगड़ी वाली इंसल्ट की होगी की तेरे चलते शो बंद हो गया. आपकी क्या राय हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS