करन जौहर, महेश भट्ट, यशराज ने सुशांत को मारा. कंगना रनौत का बड़ा आरोप


सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर एक बार फिर से कंगना रनोट में बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा है और एक बड़ी बात कहीं हैं. वैसे इन दिनों कंगना के पास बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों के ऑफर हैं लेकिन इसके बाद भी वो बिना डरे अपनी बात रख रही हैं.

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा है, “प्रिय सुशांत मूवी माफिया ने तुम्हें बैन किया, तुम्हें परेशान किया और तुम्हारा शोषण किया। सोशल मीडिया पर तुमने कई बार मदद मांगी और मुझे खेद है कि उस वक्त तुम्हारे लिए मैं वहां नहीं थी। काश मैंने यह न माना होता कि आप इतने मजबूत हो कि अपने दम पर माफिया की प्रताड़ना का सामना कर सकते हो।”

कंगना यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अगली पोस्ट में लिखा, “कभी मत भूलिए मौत से पहले सुशांत ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मूवी माफिया उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से निकालना चाहता है। उन्होंने फॉलोअर्स से अपनी फिल्म को सफल बनाने में मदद मांगी थी। उन्होंने इंटरव्यू में नेपोटिज्म के बारे में बात की थी। उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को फ्लॉप बता दिया गया था।”

कंगना लिखती हैं, “कभी मत भूलिए कि सुशांत ने यशराज फिल्म द्वारा उन्हें बैन किए जाने के बारे में बात की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे करन जौहर ने उन्हें बड़े सपने दिखाए थे और फिर उनकी फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लाकर यह रोना रोया था कि सुशांत एक फ्लॉप एक्टर हैं।”

“कभी मत भूलिए कि महेश भट्ट के सभी बच्चे डिप्रेशन में हैं, फिर भी उन्होंने सुशांत को कहा था कि वे परबीन बाबी की तरह मरेंगे। उन्होंने उन्हें थैरेपी देने की बात खुद मानी। इन लोगों ने मिलकर सुशांत को मार दिया और मौत से पहले खुद सुशांत ने सोशल मीडिया इंटरेक्शन में यह लिखा था। कभी मत भूलिए, कभी मत भूलिए।”

करन जौहर पर तीखा हमला करते हुए कहा था, “उसने मुझसे भी एक फिल्म करवाई थी ‘उंगली’। उसने पूरी साजिश की थी कि मेरा करियर तबाह कर सके। पहले कहा कि मेरा 45 मिनट का रोल है। बाद में रोल को 10 से 15 मिनट का कर दिया। यही चीज करन ने सुशांत सिंह राजपूत की ‘ड्राइव’ के साथ की। उसे डिजिटल प्लेटफार्म पर डाल दिया। अब यह बात बिल्कुल छिपी हुई नहीं है कि आउटसाइडर्स को ऊंचा उठने से रोकने के लिए साजिशें की जाती हैं। उन साजिशों को अंजाम देने के लिए खुद का पैसा भी लगाकर डुबोते हैं।”

कंगना ने राजीव मसंद और महेश भट्ट पर खासकर ज़ोर दिया हैं की इन लोगो ने हर तरह से सुशांत को बर्बाद करने की कोशिश की.

 

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS