Kangana Ranaut ये तस्वीर तो सही नहीं लग रही, लोग सवाल उठा रहे हैं


कंगना रनोट पिछले साल लगातार मीडिया में बनी रही हैं सुशांत की मौत के बाद अपनी ही इंडस्ट्री के लोगो से लगातार सोशल मीडिया पर उनका युद्ध चलता रहा. BMC और महाराष्ट्र सरकार से जो युद्ध शुरू हुआ था वो अभी तक चल रहा हैं. उनका इतना सुन्दर ऑफिस मणिकर्णिका BMC ने तोड़कर गिरा दिया.

कंगना कुछ दिन पहले मुंबई आई उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर और मुम्बादेवी में दर्शन भी किया. लेकिन अब उनकी एक तस्वीर के चलते लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वजह ऐसी हैं की कंगना की एक फिल्म आनेवाली हैं धाकड़. जिसमे अर्जुन रामपाल उनके साथ काम कर रहे हैं. तो धाकड़ टीम की एक पार्टी हुयी जिसमे अर्जुन रामपाल कंगना के साथ नज़र आएं.

बस इसी बात को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे की वाहे रे कंगना एक तरफ तुम बॉलीवुड को गालीया देती हो तो दूसरी तरफ उन्ही के साथ काम करती हैं. एक तरफ ड्रग्स का मुद्दा उठती हो तो दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल जो ड्रग्स केस में जिसका नाम शामिल हैं उसी के साथ तस्वीर निकलवा रही हो.

तो देखो यार बात ऐसी हैं की जब इंडसट्री एक हैं तो काम करना ही होगा. और फिल्म कोई और बना रहा हैं तो जिसने पैसे लगाएं हैं वो अपने हिसाब से जो भी स्टारकास्ट लेना चाहे ले सकता हैं. अगर किसी को कंगना के साथ काम नहीं करना होगा तो वो ना बोल देगा. लेकिन अपना नुक्सान कौन उठाएं. ये भी तो सच हैं.

कंगना पर सवाल उठाना बंद कर दो. उसे जहा गलत लगा उसने बोला. दुश्मनी की. ऑफिस टूटा. भला पानी में रहकर मगरमच्छ से कौन दुश्मनी करता हैं. कंगना ने तो बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस सभी से दुश्मनी कर ली. तो अपने अपने बेकार के व्यूज बंद कर दो.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS