इस Scene के पीछे की रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई, किसने उतरी जयललिता की इज़्ज़त भारी सभा मे


कंगना रनौत चार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं और यकीन मानिये थलाईवी का ट्रेलर देखने के बाद आपमें से कई लोगो को यकीन हो गया होगा की कंगना रनौत पांचवा नेशनल अवार्ड भी जीत सकती हैं. वैसे कई लोगो के पेट में दर्द हो उठा हैं की कंगना को नेशनल अवार्ड मिला कैसे वो तो इसकी हक़दार नहीं हैं. ये तो मोदी की चापलूसी करने की वजह से मिली हैं. तो भैया कंगना को अगर चापलूसी करने की वजह से नेशनल अवार्ड मिला हैं तो उन लोगो का क्या जिन्हे पदमश्री से नवाज़ा गया है.

तो चलिए आते हैं कंगना की आने वाली फिल्म थलाईवी के ट्रेलर पर जिसमे एक सीन दिखाया गया हैं जहा कंगना ज़मीन पर बैठी हैं उनके बाल बिखरे हुए नज़र आ रहे हैं. तो फिल्म की कहानी जैसा की सभी को पता हैं की जयललिता के ऊपर आधारित हैं. जयललिता वो महिला हैं जिन्होंने तमिलनाडु की कायापलट कर दी थीं बस इसी एक सीन के चलते.

32 साल पहले 25 मार्च, साल 1989 को तमिलनाडु असेंबली में जयललिता पर ये हमला हुआ था. खुद जयललिता ने टॉक शो में बताया था कि कैसे उनकी साड़ी खिंची गई, उनके बाल खिंचे गए, उनपर चप्पले फेंकी गई और तमाम विधायकों द्वारा जिसके हाथ में जो आया उसे से उनपर हमला किया गया. बकौल जयललिता बड़ी बात ये थी इस दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री करूणानिधी और उनकी दोनों पत्नियां उस वक्त असेंबली में मौजूद थीं.

जयललिता उस समय विपक्ष की नेता थी और तेजतर्रार नेता थीं. करूणानिधि उस वक्त मुह्यमंत्री थीं और फाइनेंस का भी काम वही देख रहे थे. उस दिन करूणानिधि बजट पेश कर रहे थे. इसी दौरान जयललिता ने उन्हें कहा की एक क्रिमिनल कैसे बजट पेश कर सकता हैं. जयललिता ने करूणानिधि का जमकर विरोध किया. इस पर करूणानिधि ने माइक के ऊपर रूमाल डाला और जयललिता के लिए अभद्र बातें की.

इस बीच विवाद बढ़ता गया की जयललिता ने करूणानिधि के मुँह पर एक ज़ोरदार पंच मारा जिसके चलते करूणानिधि ज़मीन पर गिर पड़ें. इसके बाद विधानसभा में दोनों ही पक्ष एक दूसरे के ऊपर माइक, पेपर वेट, टेबल कुर्सी, पेपर जो मिला वो फेंकने लगे. मौका देखकर जयललिता के साथ वाले लोगो ने उन्हें चारो तरफ से घेर लिया ताकि कोई उन्हें नुकसान नहीं पहुंचा सकें.

लेकिन करूणानिधि की तरफ से एक विधायक ने उस भीड़ को चीरते हुए जयललिता पर हमला कर दिया. उनके बाल खींचे अउ रुणकी साड़ी का पल्लू तक खींच लिया. जैसे तैसे जयललिता को वहा से निकाला गया. लेकिन उस दिन जयललिता ने कसम खाई की जब तक वो मुख्यमंत्री नहीं बन जाती तब तक वो तमिलनाडु विधानसभा में कदम नहीं रखनेवाली हैं.

हुआ भी ऐसा ही जयललिता मुख्यमंत्री बनने के बाद ही विधानसभा में गयी. तो यही हैं वो कहानी जो कंगना रनौत की फिल्म थलाईवी के ट्रेलर में नज़र आ रहा हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS