एक अवार्ड के लिए कमल हसन और रजनीकांत में युद्ध !


बॉलीवुड में अगर किसी को बेस्ट एक्टर या बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिलता हैं तो किसी को बहुत ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता क्यूंकि सभी को पता हैं की बॉलीवुड के अवार्ड टैलेंट के दम के पर कम और बीके हुए ज़्यादा होते हैं. लेकिन बात अगर दादासाहेब फाल्के अवार्ड की हो तो अवार्ड की इज्जत बढ़ जाती है और जिसे ये मिलता हैं उसके लिए बहुत ही बड़े सम्मान की बात होती हैं.

अभी कल ही एक घोषणा की गयी की रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवार्ड से सम्मान्नित किया जायेगा. इस बात को लेकर रजनीकांत के फेन्स बहुत खुश हुए. लेकिन कमल हसन के फेन्स बहुत ज़्यादा नाराज़ हो गए. उनका ये कहना हैं की ये अवार्ड कमल हसन को मिलना चाहिए. वो इस अवार्ड के हकदार हैं. रजनीकांत से ज़्यादा अच्छा अभिनय कमल हसन ने किया हैं.

अब यहाँ पर सभी को एक बात समझनी चाहिए की कमल हसन और रजनीकांत दोनों ही बड़े स्टार हैं और अच्छे स्टार हैं. एक्टिंग में उनका कोई तोड़ नहीं हैं. लेकिन अब जिसे इस अवार्ड के लिए चुना गया उसे मिलने दो. हो सकता हैं अगले साल कमल हसन को मिल जाएं.

बात रजनीकांत की करें वो सिर्फ फिल्मों के माध्यम से ही नहीं बल्कि आम जनता के साथ उनकी मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं. कई बार राजनीती में आने की बात हुयी लेकिन वो कभी नहीं आएं. वही कमल हसन राजनीती से जुड़े हैं. हालाँकि वो भी डोनेशन करते हैं लेकिन कई बार कंट्रोवर्सिअल स्टेटमेंट के चलते मीडिया में बने रहते हैं.

तो दोनों ही कलाकारों के फेन्स को ये बात समझनी चाहिए और आपस में लड़ना नहीं चाहिए. वरना एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख़ और सलमान के फेन्स आपस में लड़ते थे. लेकिन जब दोनों की दोस्ती हो गयी तो वो फेन्स जो इनके नाम पर लड़ रहे थे उनका क्या. उन लोगो ने तो आपसी रिश्ते ख़राब कर लिए.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS