खूबसूरत होने के बाद भी नहीं मिल रहा इस अभिनेत्री को काम, वजह कुछ ऐसी हैं !


वैसे तो आज की दुनिया खूबसूरती की दीवानी हैं और अगर वह कोई अभिनेत्री हैं तो फिर बात और भी खास हो जाती हैं ! लेकिन कई बार इन अभिनेत्रिओं की खूबसूरती भी किसी काम नहीं आती हैं इन्हे एक समय के बाद काम मिलना भी बंद हो जाता हैं. हम बात कर रहे हैं कायनात और की जो साल २०१५ के बाद से गायब हैं.

कायनात ने अब तक बॉलीवुड की इन फिल्मों में काम किया हैं ‘खट्टा मीठा’, ग्रैंड मस्ती, लैला औ लैला. फरार और तमिल की मनकथा और पंजाबी की जग्गा जेओंड़ा में काम कर रहीं हैं | कायनात को कैडबरी, मारुती और लक्स के एड में भी देखा जा चूका है।

कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में हुआ था। इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कायनात 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। चारू अरोड़ा के नाम से भी जाना जाता है। कायनात ने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से मर्चेंटाईजिंग की पढ़ाई की है।

लेकिन इस वक्त उन्हें बॉलीवुड में कोई भी काम नहीं मिल रहा हैं, क्यूंकि बॉलीवुड में अब दौर बदल चुका हैं, हर रोज़ एक नयी अभिनेत्री सामने आ रहीं हैं. जिसके चलते अब कायनात अरोरा के साथ कई अभिनेत्रियों को काम मिलना भी बंद हो गया हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
3
hate
confused confused
5
confused
fail fail
6
fail
fun fun
3
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
15
love
lol lol
3
lol
omg omg
4
omg
win win
4
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS