अभिनेता चंद्रभूषण सिंह का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की “जनसंवाद रैली” को ज़ोरदार समर्थन


कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया को ‘सोशल डिस्टैन्सिंग’ का सहारा लेना पड़ रहा हैं. इस मामले में भारत भी अछूता नहीं रह गया हैं. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आव्हान पर पूरे देश ने लॉक डाउन का पालन किया और एक दूसरे से दुरी बनाये रखी. हालांकि इस दौर में भी लोगो का काम किसी तरह रुका नहीं. भारतीय जनता पार्टी भी वर्चुअल रैली के सहारे पूरे देश को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भारत की जनता को संबोधित कर रहे हैं.

इस बीच आज #जनसंवाद_रैली उतर प्रदेश “अवध क्षेत्र” विडियोकॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी ने देशवासियों का संबोधन किया. इस वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए माननीय संगठन मंत्री श्री सुनील बंसल जी ,माननीय श्री जेपीएस राठौर जी, माननीय जिला अध्यक्ष राज किशोर जी के आवाहन पर रैली के लिए हजारों लोगो से सम्पर्क किया।

जनसंवाद रैली को सफल बनाने के लिए फ़िल्म अभिनेता चंद्रभूषण सिंह जी ने भी काफी मेहनत की. उन्होंने बांगरमऊ और उन्नाव जिले के युवा व रंगकर्म से जुड़े, समाजससेवी विद्वान व भाजपा परिवार के हर सदस्य से निवेदन किया और सभी से फ़ोन पर सीधा संपर्क कर के अवध क्षेत्र की रैली के लिए वर्चुअल प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर,यूट्यूब आदि माध्यम पर आ कर आज मोदी जी के डिजिटल क्रांति की बदौलत जनता से सीधा संपर्क किया जा सकता है तो केवल वो है , सोशल मीडिया ,सोशल डिस्टनसिंग का तोड़ है सोशल मीडिया।

अभिनेता चंद्रभूषण सिंह और उनकी टीम की मेहनत ने इस वर्चुअल रैली में लाखों लोगो को एक साथ जोड़ने का काम किया. इस वर्चुअल रैली को आप अभी भी फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं –
https://www.facebook.com/BJP4UP/
चंद्रभूषण सिंह फेसबुक से:-
https://www.facebook.com/ActorChandraBhushan

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS