जान्ह्वी कपूर की नौटंकी काम नहीं आयी. सस्ती पॉपुलारिटी का महंगा खेल


वो कहते है ना अब पछताए होत का जब चिड़िया चुग गयी खेत. और बात बॉलीवुड की करें तो इनकी फसल तो कब की बर्बाद हो चुकी हैं. हर बार नए नए तरीके से फसल उगाने की कोशिश करते हैं लेकिन फसल को बेचने के लिए जैसे ही बाजार में निकलते हैं. सामने से सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की बुलेट ट्रेन उनकी फसल को रोंदते हुए निकल जाती हैं.

जैसा की हम जानते ही हैं कुछ बॉलीवुड स्टार्स को छोड़ दिया जाए तो बाकी स्टार्स इतने घमंडी हैं की जब कोई फैन्स सेल्फी लेने आता हैं तो उसे या तो तमाचा जड़ देते हैं या फिर उनका मोबाइल फ़ोन तोड़ देते थे. लेकिन सुशांत की मौत के बाद जनता ने इनकी अकड़ को ऐसे पकड़ कर रखा हैं जिससे ये पीछा ही नहीं छुड़ा पा रहे हैं.

तो एक तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहा हैं सोशल मीडिया और हमारी कुछ बिकाऊ मीडिया के द्वारा जिसमे जान्ह्वी कपूर अपने अस्सिटेंट के बच्चे को अपनी गोद में लेकर दिखाई पड़ रही हैं. अब इस तस्वीर की अलग अलग हेडिंग दी जा रही हैं की जान्ह्वी कपूर कितनी हंबल हैं. कितने अच्छे दिल की हैं. बच्चों से कितना प्यार हैं.

अरे भाई कौन सा बड़ा काम कर दिया तुमने. अगर अपने अस्सिटेंट के बच्चे या उन्हें कोई इज्जत दे दी तो बड़ा काम नहीं किया. एक इंसान का फ़र्ज़ होता हैं की सभी के साथ अच्छा बर्ताव करो. ये नहीं की फोटोग्राफर को पहले से ही बोल दो की मैं इस टाइम यहाँ पर आनेवाली हूँ और ये काम करूंगी तुम उस खबर को मीर्च मसाला लगाकर मुझे महान बना दो.

ये काम बॉलीवुड पहले करता था लेकिन जब उनके ऊपर स्टारडम का भूत सवार हो गया तब उनके भीतर एक अकड़ा आ गयी. लेकिन अब बारी जनता को लुभाने की हैं सो मरता क्या ना करता. सब करना पड़ रहा हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की इसी बॉलीवुड में जो फिल्म के सेट बनेवाले और स्पॉट बॉय जो भी लोग होते हैं जो परदे के पीछे रहकर काम करते हैं. जबकि शूटिंग के दौरान किसी हादसे में उनकी मौत हो जाती थी तब उन्हें कोई हर्जाना नहीं दिया जाता था.

लेकिन मजदूरों के लिए काम करनेवाली संस्था FSS AMU और FWICE ने इनकी अकाल ठिकाने लगा दी. तो जान्ह्वी अगर दिल से ऐसा काम कर रही हैं तो अच्छा हैं लेकिन ये दिखावा हैं तो आज नहीं कल पकड़ा ही जायेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS