बचपन में गोलू- मोलू दिखनेवाला यह लड़का आज बॉलीवुड का हैंडसम हीरो हैं !


हम सभी का बचपन एक शानदार अंदाज़ वाला होता हैं जिसे हम कभी भूल नहीं सकते हैं. बचपन की सुनहरी यादें वक्त के साथ थोड़ी धुंधली ज़रूर होती हैं लेकिन कभी भूलती नहीं. एक ऐसा अभिनेता जो बचपन में काफी गोलू-मोलू दीखता था लेकिन अपनी मेहनत के दम पर उसने एक अलग ही मुकाम हांसिल कर लिया हैं. हालाँकि सफलता उन्हें काफी काम मिली हैं. लेकिन कुछ फिल्मे शानदार हैं.

हम बात कर रहे हैं जैकी भगनानी की जो बॉलीवुड निर्माता -निर्देशक वसु भगनानी के बेटे हैं. अपने करियर की शुरुवात जैकी ने ‘कल किसने देखा’ फिल्म से की थीं उसके बाद साल २०११ की ‘फालतू’ और अंतिम बार ‘वेलकम २ कराची’ में देखा गया था. यंगिस्तान उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं जिसमे उनके अभिनय को खूब सराह गया.

जैकी भगनानी का जन्म 25 दिसंबर 1984 को कोलकाता, वेस्ट बंगाल में हुआ। उनकी पढ़ाई भी वही से पूरी हुयी हैं. बाद में कॉलेज की पढ़ाई मुंबई से पूरी की हैं. अच्छी पर्सनालिटी और निर्माता का बेटा होने के बाद भी जैकी को बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।

जैकी के पिता ‘वाशु भगनानी’ बॉलीवुड के जाने माने निर्माता हैं। कई सुपरहिट फ़िल्में जैसे की कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, बड़े मिया-छोटे मिया, ओम जय जगदीश आदि के निर्माता वाशु भगनानी ही हैं। जहाँ एक तरफ जैकी के पिता बॉलीवुड के एक सफल निर्माता हैं वहीं अब तक जैकी बतौर अभिनेता फिल्मों में सफलता के उस स्वाद को नहीं चख पाएं हैं।

जैकी भगनानी ने ‘कल किसने देखा’, फालतू, अज़ाब गजब लव,रंगरेज़, यंगिस्तान, ‘वेलकम २ कराची, सरबजीत, कार्बन ( शार्ट फिल्म ), दिल जंगली, वेलकम २ न्यू यॉर्क,मोहिनी और अब वो केदारनाथ में नज़र आनेवाले हैं. चलिए उम्मीद हैं या आर्टिकल आपको पसंद आया होगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
2
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
2
omg
win win
4
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS