कभी सड़क किनारे मूंगफली बेचता था यह खिलाडी, चेन्नई सुपर किंग्स ने ५० लाख में खरीदा !


अच्छे किस्मत एक जगह बैठकर सोचने से नहीं बदल जाती है बल्कि उसके लिए दिन रात कड़ी मेहनत करनी होती हैं और अपने सपनो के ऊपर अटूट निष्ठा रखनी पड़ती हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स हर बार फाइनल तक का सफर तय कर ही लेता हैं. चेन्नई के खिलाड़ी मैच जितने के लिए पूरी जान लगा देते हैं. लेकिन इस बार चेन्नई में एक ऐसी बात देखने मिली जो आपके लिए काफी प्रेरणा से भरपूर हैं.

इस साल दो बात आईपीएल में अच्छी हुयी हैं एक चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी दूसरा उनके खिलाड़ियों का धुआँधार प्रदर्शन. सभी खिलाड़ी पूरे लय में दिख रहे हैं खासकर ब्रावो और धोनी. जो लम्बे छक्के लगाकर मैच जिताने का काम कर रहे है.

लेकिन इसी टीम में एक साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी है लुंगी नगदी जिन्हे चेन्नैर ने ५० लाख देकर ख़रीदा हैं. साउथ अफ्रीका टूर पर इस खिलाड़ी ने भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था. लेकिन बात यहाँ उनके खेल की नहीं होने वाली है ! बात उनके किस्मत और मेहनत की होने वाली हैं.

दरअसल, एक समय ऐसा भी था जब लुंगी और उनके भाई सड़क किनारे बैठकर मूंगफली बेचा करते थे और यह किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं की जो इंसान कल तक मूंगफली बेचा करता था वह आज साउथ अफ्रीका के लिए तो खेल ही रहा हैं बल्कि आईपीएल में भी एक अच्छी रकम के साथ खरीदा गया है.

Image


Like it? Share with your friends!

-1
25 shares, -1 points

What's Your Reaction?

hate hate
1
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
1
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Sports

DON'T MISS

error: Content is protected !!